समाजवादी पार्टी की महिला नेता को जूता मारने की धमकी देने लगे एडीएम, वीडियो वायरल

वीडियो वायरल होने पर डीएम आशुतोष निरंजन ने कार्रवाई की बात कही है। उन्होंने कहा कि “प्रकरण की जांच के लिए CDO Deoria की अध्यक्षता में टीम गठित की गई है।

UP Panchayat election, Samajwadi party

यूपी में पंचायत चुनाव बीतने के बाद मतगणना के दौरान हिंसा की घटनाएं अब आम होती जा रही है। इस बीच अफसरों की तानाशाही और दादागिरी भी बेलगाम होती जा रही है। पुलिस-प्रशासन आम जनता की तकलीफ सुनने या न्यायोचित शिकायतों पर कार्रवाई करने के बजाए उसको अपशब्दों से संबोधित करने और अन्यायपूर्ण हरकत करना शुरू कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें यूपी के देवरिया जिले के एडीएम कुंवर पंकज समाजवादी पार्टी की एक महिला नेता को चार जूते मारने की धमकी दे रहे हैं। घटना के वक्त महिला का सहयोगी एक व्यक्ति अपनी जायज शिकायत पर सुनवाई की मांग कर रहा है, लेकिन एडीएम उसकी बात सुनने के बजाए उसको हड़का रहा है। घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वहां के डीएम आशुतोष निरंजन ने कार्रवाई की बात कही। उन्होंने कहा कि “प्रकरण की समग्र जांच के लिए CDO Deoria की अध्यक्षता में टीम गठित करने का निर्णय किया गया है। जो भी व्यक्ति साक्ष्य देना चाहता है वो Collectorate/विकास भवन में साक्ष्य दे दे।”

इस बीच समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में हुए पंचायत चुनाव नतीजों को आगामी विधानसभा चुनाव को भाजपा की नाव डूबने के स्पष्ट संकेत करार देते हुए मंगलवार को कहा कि गांवों में “तीसरे इंजन” की सरकार बनाने का भाजपा का सपना चकनाचूर हो गया है।

आम आदमी पार्टी (आप) ने उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव नतीजों को दिल्ली के “केजरीवाल मॉडल” पर सूबे की जनता की मुहर करार देते हुए मंगलवार को दावा किया कि राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा का किला ढहने वाला है।

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने यहां एक बयान में कहा कि जनता ने पंचायत चुनाव में केजरीवाल के विकास मॉडल को स्वीकारते हुए आम आदमी पार्टी को भरपूर प्यार दिया है। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सत्ताधारी भाजपा को जन विरोधी नीतियों का जवाब अपने वोट से देकर यह बता दिया है कि योगी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।