सलमान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले CISF जवान को सजा नहीं बल्कि मिला इनाम, जानिए पूरा मामला

वीडियो जब सोशल मीडिया पर सामने आया था तब CISF जवान की खूब तारीफ हुई और उसे उसकी ड्यूटी सही से निभाने के लिए सोशल मीडिया पर खूब सराहा गया था।

CISF jawan, Salman Khan, Salman Khan Stopped By CISF Jawan सलमान खान को सीआईएसएफ के एक जवान ने एयरपोर्ट पर फॉर्मेैलिटीज के लिए रोक लिया था (फोटो सोर्स- वीरल भयानी इंस्टा )

पिछले दिनों सलमान खान का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आए थे। इस वीडियो में सलमान खान एक सीआईएसएफ के जवान द्वारा रोके गए थे। वीडियो जब सोशल मीडिया पर सामने आया था तब CISF जवान की खूब तारीफ हुई और उसे उसकी ड्यूटी सही से निभाने के लिए सोशल मीडिया पर खूब सराहा गया था।

लेकिन उसके अगले दिन ही खबर आई कि प्रशासन ने सीआईएसएफ सोमनाथ मोहंती के उस जवान को सजा दी है। खबरें ये भी आईं कि सलमान को रोकने के लिए जवान को सजा दी गई तो कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि किसी को इंटरव्यू देने की वजह से जवान मुश्किल में पड़ गया। ये भी कहा जा रहा था कि सीआईएसएफ जवान सोमनाथ मोहंती का फोन जब्त कर लिया गया था।

हालांकि अब सीआईएसएफ के अधिकारियों ने इस खबर को गलत करार दिया है। सीआईएसएफ की ओर से एक ट्वीट कर कहा गया है कि जो खबरें आ रही हैं जवाब के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

इतना ही नहीं सीआईएसएफ की ओर से एक न्यूज पोर्टेल की खबर पर रिएक्शन भी सामने आया जिसमें आपत्ति जताई गई कि ये खबर गलत है। साथ ही ये भी बताया गया कि जवान को सजा नहीं बल्कि अपनी ड्यूटी निभाने के लिए पुरस्कृत किया गया है। CISF का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ऐसे में लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है।

बताते चलें, सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के शेड्यूल में बिजी हैं। 2 महीने के लिए सलमान खान देश से बाहर हैं। ऐसे में सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ मुंबई एयरपोर्ट से रूस के लिए रवाना हुए थे। एयरपोर्ट से सलमान खान का यही वीडियो सामने आया था जिसमें वह अपने बॉडीगार्ड्स से घिरे दिखे ते और जल्दी जल्दी एयरपोर्ट के अंदर जा रहे थे। तभी मेन गेट पर सीआईएसएफ के इस जवान ने उन्हें रोक लिया था।