सलमान खान के एक फोन से रात भर सो नहीं पाए थे मीका सिंह, जानिये पूरा किस्सा

सलमान खान ने उनके साथ एक प्रैंक किया। ये प्रैंक उन्होंने तब किया था जब मीका उनकी फिल्म के एक गाने की रिकॉर्डिंग कर रहे थे।

Mika Singh, Salman Khan, Salman Khan Fight With Mika Singh, Salman kHan Controversy,

सलमान खान के किस्से हर तरफ चर्चा में रहते हैं। भाईजान सलमान को लेकर सिंगर मीका सिंह ने भी खुद से जुड़ा किस्सा शेयर किया। मीका ने बताया कि एक बार सलमान खान के एक फोन से उनके काफी पसीने छूट गए थे। उस रात वह करवट लेते रहे थे और सो ही नहीं पाए थे। दरअसल, सलमान खान ने उनके साथ एक प्रैंक किया। ये प्रैंक उन्होंने तब किया था जब मीका उनकी फिल्म के एक गाने की रिकॉर्डिंग कर रहे थे।

मीका ने बताया-सलमान भाई की आदत है कि वह लोगों को किसी भी वक्त फोन कर देते हैं फिर वक्त 1 बज रहा हो या फिर 4। ऐसे ही उन्होंने मुझे भी एक बार फोन कर दिया। उन्होंने मुझसे कहा कि मैंने वही गाना रिकॉर्ड कर लिया है, जो तुमने गाया था। उस वक्त उन्होंने कहा -‘तेरा तो सॉन्ग गया।’

मीका बोले- मजाक में उन्होंने कहा कि तेरा तो गाना गया, ये सुनकर तो मैं परेशान हो गया। वो रात मैं सोया नहीं। क्योंकि अगर वो गाना सलमान भाई गाते हैं तो मेरा गाना कोई सुनेगा ही नहीं। सुबह होते ही मैंने कंपोजर को कॉल किया। तो उनसे मैंने इस बारे में पूछा। तब मुझे बताया गया है कि सलमान भाई ने गाना गाया है, लेकिन दूसरा। इसको लेकर सलमान भाई ने मेरी टांग खींची।

बता दें, रिएलिटी म्यूजिक शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग का आगाज हो चुका है। हाल ही में शो के ग्रैंड प्रीमियर का शूट कंप्लीट हुआ है। शो के सेट पर उस वक्ता सलमान खान, साजिद खान, जावेद अली, नेहा भसीन, शान, कैलाश खेर आदि कई सिंगर और सेलेब्स मौजूद थे।

ये एक अनोखा म्यूजिक शो है जिसमें अलग अलग क्षेत्रों की 6 टीमें आपस में संगीत के रण में मुकाबला करते दिखेंगी। इस म्यूजिकल चैंपियनशिप में हर टीम को बॉलीवुड और स्पोर्ट से एक एक सेलेब सपोर्ट करेगा।