सलमान खान के साथ शूटिंग में थककर रोने लगीं थीं कैटरीना कैफ़! ‘भारत’ के एक सीन को लेकर आ गईं थीं स्ट्रेस में

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग का एक किस्सा कैटरीना ने बताया था जब वो एक सीन को लेकर इतनी स्ट्रेस में आ गईं कि रोने लगीं थीं।

katrina kaif, salman khan, katrina kaif movies कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है (Photo-File)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ़ सलमान खान के साथ फ़िल्म, ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हो चुकीं हैं। कैटरीना ने सलमान खान के साथ कई फ़िल्मों में काम किया है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफ़ी पसंद किया। साल 2019 में आई फ़िल्म ‘भारत’ में भी सलमान और कैटरीना ने साथ काम किया। इस फ़िल्म की शूटिंग का एक किस्सा कैटरीना ने बताया था जब वो काम से इतनी थक गईं कि रोने लगीं थीं।

कैटरीना सलमान खान के साथ आबूधाबी में शूट कर रहीं थीं और लगातार शूट से वो बेहद परेशान हो गईं थीं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया था, ‘हम आबूधाबी में थे और भारत की शूटिंग चल रही थी। फ़िल्म के एक सीन को लेकर मैं बहुत ही स्ट्रेस के आ गई थी, मुझे गुस्सा भी आ रहा था।’

कैटरीना ने आगे बताया था, ‘मैं शूट करते करते इतना थक गई कि मैंने रोना शुरू कर दिया।’ कैटरीना ने इसी दौरान कहा कि अगर उन्हें अपने काम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिल जाए तो उन्हे लगेगा, सब कुछ मिल गया। कैटरीना का कहा था कि नेशनल अवॉर्ड से पहले वो अपने काम से कोशिश करेंगी कि उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल जाए।

कैटरीना कैफ की पर्सनल लाइफ को लेकर हाल ही में ऐसी ख़बरें आईं थीं कि उन्होंने कथित ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल से सगाई कर ली है। लेकिन फिर विक्की कौशल के पिता ने सामने आकर इन ख़बरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि ऐसी ख़बरें बिलकुल भी सच नहीं हैं। एक्टर की टीम की तरफ़ से इन अफ़वाहों को खारिज कर दिया गया है।

कैटरीना से अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए विक्की ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘मैं आशा करता हूं कि आप लोग इस बात का सम्मान करेंगे। मैं अपनी निजी ज़िंदगी को सीक्रेट ही रखना चाहता हूं क्योंकि अगर ये सार्वजनिक हुई तो बातें बनाई जाएंगी और गलतफहमियां भी सामने आएंगी। मैं ये सब नहीं चाहता।’