सलमान खान के सामने विक्की कौशल ने किया था कैटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज, देखें ‘दबंग’ का रिएक्शन

एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शाही शादी का जश्न शुरू हो गया है। इस बीच दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

vicky kaushal, katrina kaif विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान में शादी करने वाले हैं। आज कैटरीना की मेहंदी सेरेमनी है, जिसमें शरीक होने के लिए बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां जयपुर पहुंच चुकी हैं। खुद विक्की और कैटरीना भी बीती शाम को एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के होटल में पहुंचते ही मैनेजमेंट ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस बीच विक्की कौशल और कैटरीना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की अवॉर्ड फंक्शन में स्टेज पर ही कैटरीना को सलमान खान का पॉपुलर डांस स्टेप कर मौका देखते ही प्रपोज़ कर देते हैं। जिसके बाद सलमान खान का रिएक्शन देखने लायक होता है और वे हैरान नजर आ रहे हैं। इस इवेंट में सलमान अपनी बहन अर्पिता खान के साथ बैठे होते हैं। मंच पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल होते हैं।

विक्की मौका पाते ही कैटरीना से कहते हैं, ‘आप किसी अच्छे से विक्की कौशल को ढूंढकर उससे शादी क्यों नहीं कर लेती हो। मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। शादियों का सीज़न चल रहा था तो मुझे लगा कि आपसे पूछ ही लेता हूं। मुझसे शादी करोगी।’ कैटरीना कैफ इसके जवाब में कहती हैं, ‘क्या कह रहे हो। अब मेरे अंदर हिम्मत नहीं है ऐसा करने की।’

कैटरीना कैफ का जवाब सुनने के बाद सलमान खान अचानक उठ जाते हैं। बता दें, दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों ने शादी करने का फैसला किया है। दोनों की शादी की चर्चा लंबे समय से हो रही थी। शुरुआत में दोनों के करीबी दोस्त और परिजन इस बात से इंकार करते रहे थे, लेकिन राजस्थान में हो रही शाही शादी का आगाज हो चुका है। 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक चलने वाले इस स्पेशल प्रोग्राम में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी।

सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा शहर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी होगी। सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने कहा, ‘जहां तक हमें बताया गया है 7 से 10 दिसंबर के बीच इस शादी समारोह में 120 मेहमान शिरकत करेंगे। जिन लोगों ने वैक्सीन की खुराक नहीं ली है, उनके लिए आरटी पीसीआर टेस्ट अनिवार्य है। 7 दिसंबर को मेहंदी का कार्यक्रम और 8 दिसंबर को संगीत कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।’