साउथ सुपरस्टार्स पर मेहरबान कंगना रनौत, बोलीं- ना दें बॉलीवुड को करप्ट करने की परमीशन

कंगना रनौत ने साउथ सुपरस्टार्स को लेकर इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड पर निशना साधा है।

kangana Ranaut, Bollywood news फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में घिरी रहती हैं(फोटो सोर्स: PTI/फाइल)।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्मों के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अकसर बॉलीवुड स्टार्स को अपने निशाने पर लेने वाली कंगना रनौत ने एक फिर से बॉलीवुड को आड़े हाथों लिया है। दरअसल, कंगना रनौत साउथ सुपरस्टार्स के काम से काफी इंप्रेस दिखाई दे रही हैं। ऐसे में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा है कि साउथ सुपरस्टार्स को रीमेक के जरिए बॉलीवुड को अपनी फिल्में बर्बाद करने की परमिशन नहीं देनी चाहिए।

कंगना रनौत को जब से विवादस्पद मामले में सोशल प्लेटफॉर्म ट्विटर ने बैन किया है तभी से वो इंस्टाग्राम के जरिए ही अपनी बेबाक राय पेश कर रही हैं। कंगना ने बॉलीवुड को करप्ट न करने देने की नसीहत भी दी है। कंगना रनौत ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है।

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि साउथ की फिल्में और उनके कंटेंट अच्छा होने के तीन कारण हैं। 1. वह भारतीय संस्कृति की जड़ों की गहराई से जुड़े हुए हैं। 2. वे लोग अपनी अपनी फैमली और रिश्तों से सच में प्यार करते हैं, वह वेस्टर्न लोगों की तरह दिखावा नहीं करते है। 3. वहां के लोगों का प्रोफेशनलिज्म और पैशन अविश्वनीय है। इसके साथ ही कंगना ने साउथ इंडस्ट्री को नसीहत देते हुए कहा कि, आपको करप्ट करने के लिए बॉलीवुड को परमिशन नहीं देनी चाहिए।

इस पोस्ट में कंगना ने अल्लू अर्जुन की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘पुष्पा’ और ‘केजीएफ’ सुपरस्टार्स की तस्वीरों के कोलाज शेयर किए हैं। कंगना के इस पोस्ट से साफ है कि वो उन बॉलीवुड फिल्म मेकर्स पर निशाना साध रही हैं जो साउथ की फिल्मों के रीमेक बनाते हैं।

आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से साउथ की फिल्मों ने नॉर्थ इंडिया में भी खासी कमाई की है। इसमें बाहुबली, केजीएफ जैसी फिल्में हैं। इस साल कोविड के संकटो के बीच अल्लू अर्जन की पुष्पा रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट से 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी।

कंगना के वर्कफ्रंट में उनकी फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ रिलीज के तैयार है। इसके साथ ही कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में कंगना के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिखाई देने वाले हैं। बता दें कि कंगना आखिरी बार फिल्म ‘थलाइवी’ में दिखाई दी थीं।