सानिया मिर्जा ने ऐसा क्या किया जो फरहा खान को कहनी पड़ी टेनिस रैकेट उठाने की बात, देखें Video

सानिया मिर्जा की इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर कोरियोग्राफर फराह खान को टेनिस का रैकेट पकड़ने की बात कहनी पड़ी है। सानिया की ताजा पोस्ट एक वीडियो है। वीडियो में वह अपने बेटे, छोटी बहन अनम और बहन के पति और मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन के साथ नजर आ रही हैं।

Sania Mirza farah khan choreographer instagram reels watch video सानिया मिर्जा और फराह खान बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर कही जाती हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम/सानिया मिर्जा/फराह खान)

सानिया मिर्जा की इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर उनकी बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर (Best friends forever) फराह खान को टेनिस का रैकेट पकड़ने की बात कहनी पड़ी है। सानिया की ताजा पोस्ट एक वीडियो है। वीडियो में वह अपने बेटे, छोटी बहन अनम और बहन के पति और मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन के साथ नजर आ रही हैं।

सानिया मिर्जा टेनिस कोर्ट की तरह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। उनकी ताजा पोस्ट भी इसका एक उदाहरण है। सानिया ने इस वीडियो में रैप सिंगर बादशाह के ‘बावला’ पर डांस किया है। सानिया के साथ उनके बेटे, अनम और असदुद्दीन भी ‘अरे क्यों पड़े हो चक्कर में, क्यों पड़े हो चक्कर में, कोई नहीं है टक्कर में, झांझर ते परे इक रैया डावला, मेरे पिता ने जुलम करया वर ढूंढा बावला,’ पर डांस कर रहे हैं।

सानिया मिर्जा ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘इन तीन लोगों के साथ बावला हो गई।’ इसके बाद उन्होंने डांसिंग गर्ल वाली इमोजी भी पोस्ट की है। सानिया की यह पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गई। उनकी पोस्ट पर करीब डेढ़ लाख लाइक्स और 600 के आसपास कमेंट्स आ चुके हैं। कमेंट्स करने वालों में रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीतल, कोरियोग्राफर फराह खान, सिंगर हेमा डांगी और प्रोड्यूसर परवेज नुमारे भी शामिल हैं।

फराह खान ने लिखा, ‘तुम्हारी डांसिंग की प्रतिभा देखकर मुझे टेनिस खेलना होगा।’ फराह के कमेंट पर एंटरप्रेन्योर (Entrepreneur) मानसी जावेरी ने लिखा, ‘सिर्फ दोस्त ही ऐसे कमेंट्स लिख सकते हैं!!!’

कुछ दिन पहले सानिया मिर्जा ने फराह खान के साथ ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ के नए वर्जन वाले गाने पर फनी वीड‍ियो शेयर किया था। फराह ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था, ‘चीजें जो हम एक-दूसरे के लिए करते हैं।’

इसमें उन्होंने लोगों के उन सवालों का जवाब दिया जो फराह के साथ सानिया की दोस्ती को देखकर अक्सर पूछा जाते हैं। जैसे लोग पूछते हैं, ‘ऐज गैप के बावजूद आप दोनों दोस्त कैसे बने। एक स्पोर्ट्स से दूसरी फिल्मों से तो आप दोनों में कॉमन क्या है। आप दोनों के बिजी शेड्यूल के बीच आप एक-दूसरे से कैसे मिलती हैं और कैसे एक दूसरे से संपर्क में हैं।’