सामंता रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने लिया अलग होने का फैसला, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

सामंता रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने शादी के चार साल बाद अलग होने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

samantha akkineni, naga chaitanya साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंता रुथ प्रभु और एक्टर नागा चैतन्य (फोटो सोर्स- सामंता रुथ प्रभु इंस्टाग्राम)

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कपल सामंता रुथ प्रभु और एक्टर नागा चैतन्य ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। सामंता और नागा चैतन्य ने शादी के करीब चार साल बाद अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि बतौर पति पत्नी वह अपने-अपने रास्ते अलग कर रहे हैं, लेकिन आगे भी वह हमेशा दोस्त रहेंगे।

सामंता रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने अपनी पोस्ट में कहा, “हमारे सभी शुभ चिंतकों के लिए, बहुत विचार-विमर्श के बाद मैंने और चैतन्य ने पति-पत्नी के तौर पर अपने-अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमारी दोस्ती बीते एक दशक से भी अधिक समय से थी, जो कि हमारे रिश्ते का एक महत्वपूर्ण हिस्सा भी थी।”

सामंता और नागा चैतन्य ने अपनी पोस्ट में आगे कहा, “हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा ही एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने फैंस, शुभ चिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि हमारे मुश्किल समय में वह हमारा साथ देंगे और आगे बढ़ने के लिए हमें निजी जगह देंगे। आप सभी के समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।”

नागा चैतन्य और सामंता रुथ प्रभु के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। ज्योति नाम की यूजर ने लिखा, “बस आगे बढ़ो और चीजें संभालने के लिए वक्त लो। आप दोनों को भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।” सकलैन नाम के यूजर ने लिखा, “वह अंत, जिसकी कभी उम्मीद नहीं की थी।” एक यूजर ने लिखा, “यह वाकई में बहुत दिल तोड़ने वाला है।”

बता दें कि सामंता रुथ प्रभु द्वारा सोशल मीडिया हैंडल से ‘अक्किनेनी’ सरनेम हटाने के बाद से ही दोनों के अलग होने की अटकलें तेज हो गई थीं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस मामले पर पहले कुछ भी नहीं कहा था। यहां तक कि एक फैन ने सामंता रुथ प्रभु से लाइव सेशन के दौरान सवाल भी किया था कि क्या वह मुंबई शिफ्ट हो रही हैं।

इसपर सामंता रुथ प्रभु का कहना था, “मुझे नहीं पता कि यह अफवाहें कहां से शुरू हो रही हैं, बाकी 100 अफवाहों की तरह यह भी सही नहीं है। हैदराबाद ही मेरा घर है और मैं हमेशा यहीं रहूंगी।” बता दें कि दोनों साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे।