सारा अली खान ने की थी करीना कपूर को ‘आंटी’ कहने की कोशिश, सैफ अली खान को चला पता तो यूं दिया था रिएक्शन

सारा अली खान ने बताया था कि वह असमंजस में पड़ गई थीं कि करीना कपूर को क्या कहकर पुकारें। एक बार उन्होंने एक्ट्रेस को ‘आंटी’ कहने की भी कोशिश की थी।

saif ali khan, sara ali khan, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान साल 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी के बंधन में बंधे थे। सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में एक्टर के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी शामिल हुए थे। पिता की शादी के बाद सारा अली खान इस असमंजस में पड़ गई थीं कि वह करीना कपूर को क्या कहकर बुलाएं। एक बार तो उन्होंने एक्ट्रेस को आंटी तक कहने की कोशिश की थी, लेकिन सैफ अली खान ने उन्हें बीच में ही टोक दिया था।

सैफ अली खान से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने ‘कॉफी विद करण’ में किया था। इस बारे में एक्ट्रेस का कहना था, “करीना ने मुझसे खुद कहा था कि देखो, तुम्हारे पास एक बहुत अच्छी मां है। हम दोनों के लिए मैं यह चाहती हूं कि हम एक अच्छे दोस्त रहें। मेरे पिता ने भी कभी मुझसे नहीं कहा कि देखो यह तुम्हारी दूसरी मां है या हमें असमंजस में नहीं डाला।”

सारा अली खान ने अपने इंटरव्यू में बताया, “मैं हमेशा यही सोचती थी कि मैं उन्हें क्या कहूं, क्या कहकर पुकारूं? करीना? आंटी? और मेरे पिता ने जब सुना तो उनका रिएक्शन था कि ‘तुम उन्हें आंटी नहीं कहना चाहती!’ ऐसे में मैंने उन्हें करीना और ‘के’ कहकर पुकारने का ही फैसला किया।” बता दें कि सौतेली मां होने के बाद भी करीना कपूर और सारा अली खान में काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

सारा अली खान ने इस बारे में अपने एक इंटरव्यू में कहा था, “हम दोनों भले ही अच्छे दोस्त हैं, लेकिन सबसे पहले वह मेरे पिता की पत्नी हैं। अगर मेरे पिता खुश हैं तो मैं भी बहुत खुश हूं। वह जिस चीज से प्यार करेंगे, मैं भी उसी चीज से प्यार करूंगी। करीना की जगह कोई और भी होता तो भी मेरा कहना यही होता।”

‘हैलो’ मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया था कि सैफ और करीना की शादी के लिए उन्हें उनकी मां अमृता सिंह ने तैयार किया था। अमृता सिंह ने बेटी के लिए डिजाइनर लहंगा बनवाया था, उनका कहना था, “सैफ शादी कर रहे हैं और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे सुंदर लहंगा पहने।”