सिद्धार्थ शुक्ला रात दवा खाकर सोए और सुबह जगे ही नहीं, हॉस्पिटल लाने से पहले ही हो गई थी मौत

Siddharth Shukla: एक्टर के शव के पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिजनों को सौंप दी जाएगी। एक्टर के अचानक चले जाने से टीवी की दुनिया के सितारे सदमें मे है।

sidharth shukla death news, sidharth shukla news, बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

बिग बॉस सीजन 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 की उम्र में दुनिया से विदा ले ली है। गुरुवार को एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत हुई, कूपर अस्पताल में उनकी मौत की पुष्टी हो चुकी है। खबर है कि एक्टर के शव के पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिजनों को सौंप दी जाएगी। कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के मुताबिक- रात के समय में सिद्धार्थ ने कुछ दवा का सेवन किया था, जिसके बाद वह सो गए थे लेकिन फिर सुबह वह जागे नहीं। कहा जा रहा है कि अस्पताल लाने से पहले ही एक्टर की मौत हो चुकी थी। सिद्धार्थ के यूं अचानक चले जाने से टीवी की दुनिया के सितारे सदमें मे है।

एक्ट्रेस सना खान से लेकर देबोलीना और दीपक ठाकुर तक के रिएक्शन सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। बताते चलें बिग बॉस से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ वक्त पहले ही डिजिटल की दुनिया में भी कदम रखा था। सिद्धार्थ ने ऑल्ट बाला जी (Alt Balaji) की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ (Broken But Beautiful) से ओटीटी पर डेब्यू किया था।

बता दें, मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी का रुख किया और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना में नजर आए। इसके बाद असली पहचान उन्हें शो बालिका वधू सीरियल से मिली।

Live Updates