सिद्धू को बाहर नहीं किया तो पंजाब कांग्रेस का नुकसान कर बैठोगे- राहुल व प्रियंका को बॉलीवुड एक्टर ने दी सलाह

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान ने राहुल और प्रियंका गांधी को नवजोत सिंह सिद्धू को निलंबित करने की सलाह दी है।

navjot singh sidhu, priyanka gandhi, rahul gandhi कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और प्रियंका गांधी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

पूर्व क्रिकेटर और नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते मंगलवार को पंजाब कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया था। उनके इस्तीफे के बाद से ही पंजाब कांग्रेस में उथल-पुथल मची हुई है, साथ ही पार्टी भी विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। इसके साथ ही बीते दिन नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री से भी मुलाकात की। पंजाब कांग्रेस में मचे इस घमासान को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पार्टी प्रमुख राहुल व प्रियंका गांधी को पार्टी से बाहर करने की सलाह दी है।

कमाल राशिद खान ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को ट्वीट में टैग करते हुए लिखा, “कृप्या ध्यान दें, अगर आपने नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी से निलंबित नहीं किया तो आप पंजाब कांग्रेस को बहुत बड़ी हानि पहुंचा बैठोगे। आपको यह संदेश देने के लिए उन्हें बाहर करना ही होगा कि कोई भी व्यक्ति कांग्रेस पार्टी से बढ़कर नहीं है।”

कमाल राशिद खान के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये। रॉबर्ट नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान की तारीफ करते हुए लिखा, “मैं आपके आत्मविश्वास को सलाम करता हूं। आपने भारत के सबसे बड़े राजनैतिक दल तक को नहीं बख्शा। भगवान आपका भला करे।”

राजीव सिन्हा नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान को जवाब देते हुए लिखा, “लगे रहिए। दोनों भाई बहन अपनी नहीं सुनते तो वह आपकी क्या सुनेंगे।” एक यूजर ने कमाल राशिद खान की बातों पर सहमति जाहिर करते हुए लिखा, “कई बार आप वाकई में समझदारी की बातें करते हैं और यह उनमें से एक है।”

बता दें कि इससे पहले कमाल राशिद खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर एक भविष्यवाणी भी की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “श्रीमान सिद्धू अपनी जिंदगी में कभी भी पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे।” इसके अलावा उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि वह दोबारा कभी पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे।