सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक और एक्शन, केकड़ा का भाई बिट्टू गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक और गिरफ्तारी की है. पुलिस ने इस मामले में बिट्टू सिंह को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि बिट्टू सिंह ने मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटरों को पनाह दी थी. इतना ही नहीं बिट्टू सिद्धू मूसेवाला की रेकी करने वाले गैंगस्टर संदीप केकड़ा का भाई है. बिट्टू सिंह पर भी मूसेवाला के घर की रेकी करने का आरोप है.

बताया जा रहा है कि बिट्टू सिंह शूटर प्रियवर्त फौजी के संपर्क में था. प्रियवर्त मूसेवाला की गाड़ी के ऊपर अंधाधुंध गोलियां चलाने वाले शूटरों में से एक था. हालांकि, पुलिस प्रियवर्त को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. बिट्टू को पंजाब पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार किया है. उसे पंजाब के मनसा लाया जाएगा. 

29 मई को हुई थी हत्या

29 मई 2022 को पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया था, जब मूसेवाला अपनी थार जीप से गांव की तरफ जा रहे थे. ठीक उसी वक्त हमलावरों ने उन्हें घेर लिया और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि उनके दो निजी सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे.  

चार्जशीट में भी था बिट्टू सिंह का नाम

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस ने हाल ही में चार्जशीट दाखिल की थी. पुलिस इस चार्जशीट में 34 लोगों को नामजद किया है. पुलिस के मुताबिक, मूसेवाला की हत्या की साजिश विदेशी जमीन पर रची गई. लेकिन उसे अंजाम देने के लिए कई शातिर बदमाश और गिरोह शामिल थे. चार्जशीट के मुताबिक, मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई है. उसने विकी मीडूखेड़ा के कत्ल का बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराई. हालांकि, वह अभी जेल में बंद है. 

बिट्टू सिंह पर आरोप है कि उसने मूसेवाला का कत्ल करने वाले शूटरों को पनाह दी थी. वह संदीप सिंह उर्फ केकड़ा का भाई है. केकड़ा ने मूसेवाला के घर की रेकी की थी और मूसेवाला के घर से निकलने की जानकारी शूटर्स तक पहुंचाई थी. हालांकि, वह गिरफ्तार हो चुका है.