सिर्फ 21 हजार रुपये में OnePlus 8T खरीदने का मौका, जानें कहां और कैसे

OnePlus 8T एक प्रीमियम स्मार्टफोन है और ऑफिशियल साइट पर 38,999 रुपये में लिस्टेड है लेकिन इसे करीब आधी कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह फोन सेकेंड हैंड मार्केट OLX पर लिस्टेड है और इसकी कीमत 21,650 रुपये रखी है। 

Oneplus 8T OLX, Second hand Oneplus 8T, Oneplus 8T half rate,

Oneplus 8T 5G को करीब आधे दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है, जो 21650 रुपये है। इसके मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है। साथ ही 65 वाट का रैप चार्जर दिया है और 120hz की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले है। वनप्लस की वेबसाइट पर इसकी कीमत 38,999 रुपये लिस्टेड है।

वनप्लस ने अपने इस स्मार्टफोन को बीते साल अक्तूबर में लॉन्च किया था, जो एक 5G फोन है और इसमें स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। वनप्लस के इस फोन का डिजाइन आकर्षक है। आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन को कहां से सस्ते में खरीदा जा सकता है। (इसे भी पढ़ेंः OnePlus 8 Pro आधे से भी कम दाम में खरीदने का मौका, जानें कहां और कैसे)

OnePlus 8T के स्पेसिफिकेशन

OnePlus 8T में 6.55 इंच का फुलएचडी प्लस फुलइड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल है। साथ ही इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। यह डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है। डिस्प्ले पर ऊपर की ओर लेफ्ट साइड पर पंच होल दिया है, जिसमें सेल्फी कैमरा होता है।

OnePlus 8T की बैटरी और प्रोसेसर

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया है, जो 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज से लैस है। यह फोन 4500 एमएएच की बैटरी के संग आता है और इसे 65 वाट का Warp फास्ट चार्जर चार्ज करता है।

OnePlus 8T का कैमरा सेटअप

वनप्लस के इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल है, जो एक Sony IMX586 सेंसर है और ओआईएस फीचर्स के साथ आता है। इसमें 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है, जो 123 डिग्री फील्ड व्यू को कैप्चर कर सकता है। तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है, जो एक मैक्रो लेंस है। जबकि चौथा कैमरा एक मोनोक्रोम लेंस है, जो 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

OnePlus 8T स्मार्टफोन को OLX पर 21650 रुपये में लिस्टेड है। सेलर ने इसकी दो फोटो पोस्ट की है और इस पर कोई स्क्रैच नहीं आ रहा है। हालांकि फोन के बारे में सेलर ने ज्यादा जानकारी पोस्ट नहीं की है।

नोटः ओएलएक्स से किसी भी स्मार्टफोन से लेते समय खरीददार उसे ठीक तरह से चेक कर लें। इसके अलावा बिल आदि को भी देख लें। जरूरत पड़े तो करीबी किसी स्मार्टफोन सर्विस सेंटर पर भी दिखा लें। ओएलएक्स पर कई बार धोखाधड़ी के भी मामले सामने आते हैं।