सिर्फ 5,999 रुपये में iPad Mini खरीदने का मौका, जानें कहां और कैसे

Apple ipad mini 16Gb की कीमत 18,900 रुपये है लेकिन आप इसे OLX से सिर्फ 5999 रुपये में खरीद सकते हैं। ऐसे में इस आईपैड पर 12900 रुपये बचत करने का मौका मिल रहा है।

Second hand ipad mini, ipad mini price, ipad mini on olx

Apple iPad mini को सिर्फ 5999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है, जबकि ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर यह टैबलेट 18900 रुपये में लिस्टेड है। आइये जानते हैं कि कैसे और कहां से इसे सस्ते में खरीदा जा सकता है।

ऐप्पल का यह टैबलेट एक 7.9 इंच के स्क्रीन के साथ आता है। इसके बैक पैनल पर एक कैमरा है और सामने की तरफ भी एक कैमरा दिया है, जो वीडियो कॉलिंग में मदद करता है। (इसे भी पढ़ेंः सिर्फ 25 हजार रुपये में iPhone 12 Pro खरीदने का मौका)

Apple iPad mini के स्पेसिफिकेशन

ऐप्पल के इस आईफोन में 7.9 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो एक एसडी क्वालिटी का डिस्प्ले है। यह टैबलेट 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसमें वाई-फाई को सपोर्ट दिया है। इस टैबलेट में डुअल कोर ए5 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही हैवी ग्राफिक्स पर भी यह अच्छा परफोर्म करता है, ये दावा कंपनी का है।

Apple iPad mini का कैमरा सेटअप

ऐप्पल आईपैड मिनी में कुल 2 कैमरे दिए गए हैं, इसमें से एक कैमरा बैक पैनल पर है, जो 5 मेकगापिक्सल का है, जबकि 1.2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के काम आता है। यह आईपैड मिनी लीथियम पॉलिमर बैटरी के साथ आता है और ये टैब आईओएस 6 पर काम करता है। कंपनी ने इसमें डुअल कोर ए5 का इस्तेमाल किया है।

ऐप्पल आईपैड मिनी की कीमत (How much does an iPad MINI cost?)

ऐप्पल आईपैड मिनी को सेकेंड हैंड मार्केट के ऐप OLX से खरीदा जा सकता है। ओएलएक्स पर यह टैब सिर्फ 5999 रुपये में लिस्टेड किया है। सेलर द्वारा बाताया गया है कि यह 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही इसकी 6 फोटो पोस्ट की गई हैं।

नोटः ओएलएक्स से कोई भी सामान खरीदने से पहले उसको अच्छी तरह से जांच लें। उसके पोर्ट आदि को ध्यान से देख लें और जरूरत पड़े तो उसे एक बार चार्ज करके भी देख लें। साथ ही नजदीक स्थित सर्विस सेंटर पर भी दिखा लें। ओएलएक्स पर धोखाधड़ी के भी मामले सामने आ चुके हैं।1719257, 171951।