सीताराम येचुरी के बेटे की कोरोना से हुई मौत तो बीजेपी नेता ने किया शर्मनाक ट्वीट; खुद भी हो गए कोरोना पॉजिटिव!

विवादास्पद ट्वीट करने वाले भाजपा नेता मिथलेश कुमार तिवारी(@mkrtiwari_bjp) बिहार भाजपा के उपाध्यक्ष हैं और बैकुंठपुर के पूर्व विधायक रहे हैं। उनके ट्वीट को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद भाजपा नेता ने उस ट्वीट को अपने ट्विटर हैंडल से हटा दिया।

CPM Leader, Covid-19

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव सीताराम येचुरी के बड़े बेटे आशीष येचुरी का गुरुवार की सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कोरोना वायरस से निधन हो गया। वह 35 वर्ष के थे। उनके निधन पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और पीएम मोदी समेत तमाम नेताओं ने शोक प्रकट किया है। इस बीच बीजेपी के एक नेता ने उनके निधन पर एक शर्मनाक ट्वीट किया और लिखा कि “चीन का समर्थक CPM महासचिव सीताराम येचुरी के बेटे आशीष येचुरी का चाइनीज कोरोना से निधन।” यह ट्वीट जब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो उन्होंने उसे डिलीट कर दिया। हालांकि सोशल मीडिया पर अब उन्हें भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें हैं।

इससे पहले माकपा नेता सीताराम येचुरी ने ट्विटर पर लिखा, “भारी दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि कोविड-19 से आज सुबह मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को खो दिया। मैं उन सभी का, डॉक्टरों, नर्सों, अग्रिम मोर्चे के कर्मियों, सफाईकर्मियो का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने हमें हिम्मत दी और उनका उपचार किया तथा संकट के समय में हमारे साथ खड़े रहे।” आशीष येचुरी पेशे से पत्रकार थे और नौ जून को वह 35 साल के होने वाले थे। वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज करा रहे थे। उनके परिवार से जुड़े करीबी लोगों ने बताया कि दो सप्ताह तक बीमारी से लड़ने के बाद बृहस्पतिवार को सुबह साढ़े पांच बजे आशीष येचुरी ने आखिरी सांस ली।

भाजपा नेता मिथिलेश कुमार तिवारी का ट्वीट, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया।

विवादास्पद ट्वीट करने वाले भाजपा नेता मिथिलेश कुमार तिवारी(@mkrtiwari_bjp) बिहार भाजपा के उपाध्यक्ष हैं और बैकुंठपुर के पूर्व विधायक रहे हैं। उनके ट्वीट को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद भाजपा नेता ने उस ट्वीट को अपने ट्विटर हैंडल से हटा दिया।