सुनील दत्त BJP में होते तो संजय दत्त जेल भी नहीं जाते- बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने अपने एक ट्वीट के जरिए भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा है। इसके जरिए उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी अपने नेताओं का कभी सपोर्ट नहीं करती।

sanjay dutt, kamaal r khan twitter, kamaal r khan tweet viral

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बाते रखते नजर आ जाते हैं। फिल्म ‘देशद्रोही’ में नजर आ चुके एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “अगर सुनील दत्त साहब बीजेपी में होते तो संजय दत्त हवालात में भी नहीं जाता, जेल तो दूर की बात है।”

कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) ने आगे लिखा, “कांग्रेस ने कभी अपने साथियों का साथ नहीं दिया। आज देखो, बीजेपी का कोई भी राजनेता रेपिस्ट हो, हत्यारा है, भ्रष्ट हो, एंटी नेशनल हो, कुछ भी हो, पार्टी पूरे सपोर्ट के साथ खड़ी है।” कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोहेल खान नाम के एक यूजर ने केआरके के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, “बॉलीवुड की बकवास छोड़ दें तो राजनीति में आप राजनेताओं को पीछे छोड़ रहे हैं आज।” इसके अलावा इंजीनियर लड़का नाम के यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आज दूसरी बार समझदारी की बात की है अंकल ने।”

वहीं, जॉनी बॉब नाम के यूजर ने भी कमाल आर खान की तारीफ करते हुए लिखा, “लाखों की एक बात।” विकास और सुनिला नाम के यूजर ने भी कमाल आर खान की तारीफ की है।

बता दें, 1993 में 12 मार्च को मुंबई में कई बम धमाके हुए थे, इन धमाकों में बॉलीवुड हस्तियों का नाम भी सामने आया था। वहीं, इस दौरान संजय दत्त के पास से कुछ हथियार बरामद हुए थे। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। उस समय सुनील दत्त कांग्रेस पार्टी से नेता थे।

संजय दत्त (Sanjay Dutt) को कई बार जेल जाना पड़ा। साल 2013 में सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर को पांच साल की सजा सुनाई थी। इस दौरान वह कई बार पैरोल पर बाहर आए। संजय दत्त का विवादों से भी काफी नाता रहा था। हालांकि, एक सफल राजनेता होने के बावजूद भी सुनील दत्त (Sunil Dutt) संजय दत्त की मदद नहीं कर पाए थे। इसी को लेकर कमाल आर खान ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा।