सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद ट्विटर पर ट्रेड हुआ सुप्रीम कोठा, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- अब भारत का नाम ख़राब नहीं हो रहा?

सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा है कि उदयपुर समेत देशभर में जो भी घटनाएं हो रही है उनके लिए नूपुर शर्मा का जिम्मेदार है।

Urmila Matondkar, Urmila Matondkar film, Ram Gopal Varma अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद ट्विटर पर ट्रेड हुआ सुप्रीम कोठा, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- अब भारत का नाम ख़राब नहीं हो रहा?109:15 PM

पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सख्त फटकार लगाई है। इसके साथ ही कोर्ट ने अलग-अलग राज्यों में दर्ज मामलों को दिल्ली ट्रांसफर करने की अपील को लेकर पहुंचीं नूपुर शर्मा से सख्त लहजे में कहा कि देश में जो भी बवाल हुआ है, उसके लिए वो खुद जिम्मेदार हैं। सुप्रीम कोर्ट ने उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के लिए भी नूपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हें इस मामले में टीवी पर आकर देश से माफी मांगने के लिए कहा है।

जिसके बाद से उनके समर्थकों ने सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है। अब कोर्ट के इस फैसले के विरोध में नूपुर शर्मा के समर्थक सोशल मीडिया पर सुप्रीम कोठा ट्रेंड करवा रहे हैं। इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने नाराजगी व्यक्त की है।

KUBBRA SAIT REVEALED HER PERSONAL STORIES IN OPEN BOOK

एक्ट्रेस कुब्रा ने अपनी किताब में वन नाइट स्टैंड एंड प्रेग्नेंट होने को लेकर किया बड़ा खुलासा

ACTORS WHO HAVE CROSSED AGE 30 BUT STILL THEY ARE SINGLE

30 की उम्र पार करने के बाद भी कुंवारे हैं ये 6 बॉलीवुड एक्टर

ACTRESS WHO MARROED AT THE PEAK OF HER CAREER

आलिया भट्ट ही नहीं इन 6 एक्ट्रेसेस ने भी की करियर के पीक में शादी

ANUPAMA STARCAST

क्या आप जानते हैं ‘अनुपमा’ के मशहूर सितारों की एक दिन की फीस

उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट: बेहद शर्मनाक बात है कि आज ट्विटर पर सुप्रीम कोठा ट्रेंड हो रहा है । इसके पिछे कौन है यह तो सभी जानते हैं । अब भारत का नाम ख़राब नहीं हो रहा क्या ? ऐसी घिनौनी हरकतों से हमारे देश की प्रतिष्ठा खराब होती है।

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं: श्रवण कुमार नाम के यूजर लिखते हैं कि कोर्ट में दोगली बातें होंगी तो और क्या ट्रेंड होगा। एक यूजर लिखते हैं कि इन में से बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्हें देश के प्रधानमंत्री जी भी फॉलो करते हैं। एक यूजर लिखते हैं कि जो लोग हर वक्त धर्म धर्म करते हैं न्याय का मंदिर आज उन लोगों को कोठा लगता है। शाहरुख लिखते हैं कि ये नफरत से भरे हुए लोग हैं, सुविधानुसार पाला बदलते हैं। जब बात पक्ष में आए तो न्याय की देवी पक्ष में ना आए तो कोठा। एक यूजर लिखते हैं कि न्याय व्यवस्था पर उंगली उठाना एक असवैधानिक बात है ,दुःख की बात है।

कमलेश नाम के यूजर लिखते हैं कि बेशर्म लोगो की कमी नही भारत में ये तो आप भी जानती ही होगी…? इसलिए ऐसे ट्रेंड तो आते ही रहेंगे। पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म को सोचना पड़ेगा की कौनसा ट्रेंड लायक है और कौनसा नही। एक यूजर ने लिखा कि यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुझे बहुत शर्म आ रही है कि देश की सुप्रीम कोर्ट को लेकर सुप्रीम कोठा टॉप ट्रेंड हो रहा है। जो लोग जिम्मेदार हैं, उन्हें सोचना चाहिए कि ये देश के लिए कितनी शर्मनाक बात है… कृपया थोड़ी समझ विकसित करें, ऐसा न करें।

जस्टिस सूर्य कांत और जस्टिस जेबी के खिलाफ खोला गया मोर्चा: बता दें यूजर्स ने जस्टिस सूर्य कांत और जस्टिस जेबी पारदीवाला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं डच सांसद गीर्ट वाइल्डर्स एक बार फिर नूपुर के समर्थन में आए और कहा कि, नूपुर को माफ़ी नहीं मांगनी चाहिए। इसी के साथ ट्विटर पर अब लोग नूपुर के पक्ष में हिंदुत्व की लड़ाई लड़ रहे हैं और # नूपुर माफी नहीं मांगेंगी जैसे कई सारे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं।