सोहेल खान से तलाक के बाद सीमा खान ने इंस्टा पर बदल लिया अपना नाम, लिखा कुछ ऐसा

सलमान खान की भाभी सीमा सजदेह ने तलाक की खबरों के बीच सेशल मीडिया पर अपने नाम में बदलाव किए हैं।

seema khan। sohel khan। सोहेल खान पत्नी सीमा सजदेह से शादी के 24 साल बाद तलाक लेने जा रहे हैं। (image: seemakiransajdeh)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेह ने अलग होने का फैसला कर लिया है और तलाक की अर्जी भी दे दी है। हाल ही में जब यह खबर सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। सोहेल और सीमा ने 24 साल पहले शादी की थी और दोनों के दो बेटे निर्वान खान और योहान खान हैं।

सीमा ने सोशल मीडिया पर बदला नाम: सोहेल सलमान खान के छोटे भाई हैं। सोहेल और सीमा के तलाक की खबरों के बीच एक नया अपडेट सामने आया है। सीमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बदलाव किए हैं। अब सीमा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से खान सरनेम हटा दिया है और अपने प्रोफाइल पर अपना पहले वाला नाम सीमा किरण सजदेह कर लिया है। नया हैंडल सीमा किरण सजदेह है, जबकि उनका पिछला हैंडल सीमाखान76 था।

सीमा ने कही यह बात: सीमा ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलने के बाद इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा है कि आखिरी में सब चला जायेगा। ये जानने की जरूरत नहीं है कि कैसे, बस आपको यकीन करना होगा।

HELLY SHAH AT CANNES FILM FESTIVAL 2022 - RED CARPET

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के रेड कारपेट पर उतरीं हेली शाह

sara ka swag

इंडो-वेस्टर्न को-ऑर्ड्स ड्रेस में बॉलीवुड हसीनाएं

DEEPIKA PADUKONE IN RETRO LOOK

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022: गॉर्जियस दीपिका पादुकोण का रेट्रो लुक वायरल

दिव्यांका त्रिपाठी को करना पड़ा था रिजेक्शन का सामना, जानें कैसे उन्होंने खुद को संभाला

भागकर की थी शादी : बता दें कि सीमा और सोहेल की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी जैसी है। सीमा की सोहेल से पहली मुलाकात तब हुई जब वह मुंबई में करियर बना रही थीं। सोहेल और सीमा को पहली ही नजर में एक दूसरे से प्यार हो गया था लेकिन उनके घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। खासकर पंजाबी परिवार से ताल्लुख रखने वाली सीमा का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था। साल 1998 में सोहेल खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म जब प्यार किया तो डरना क्या रिलीज हुई। इसी दिन सोहेल ने सीमा संग घर से भागकर आर्य समाज मंदिर में फिल्मी स्टाइल में शादी की थी।

सीमा ने कहा मुझे अफसोस नहीं: सीमा ने एक शो के दौरान कहा था, “ऐसा होता है कि कभी-कभी वक्त के साथ आपके रिश्ते अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। मुझे इसके लिए कोई अफसोस नहीं है और हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं। सोहेल और मैं अलग हैं लेकिन हम एक परिवार हैं। हमारे लिए हमारे बच्चे अंत में मायने रखते हैं।