स्कॉटलैंड में सोनम कपूर की ‘ब्लाइंड’ की शूटिंग पूरी हुई

क्रास पिक्चर्स एंड रेनबो स्टूडियो की फिल्म ब्लाइंड की 39 दिनों की शूटिंग बीते दिनों ग्लासगो, स्कॉटलैंड में पूरी हुई।

Bollywood

शोम मखीजा निर्देशित इस फिल्म में सोनम कपूर विनय पाठक, पूरब कोहली, लिलेट दुबे की प्रमुख भूमिकाएं हैं। ब्लाइंड इसी नाम की 2011 में प्रदर्शित कोरियन फिल्म पर आधारित है। फिल्म में सोनम कपूर ने ऐसी महिला पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है जो एक सीरियल किलर की तलाश में लगी होती है।

आदित्य राय कपूर की ‘ओम : द बैटल विदइन’ के एक्शन सीन फिल्माए गए

आदित्य राय कपूर, संजना सांघी की प्रमुख भूमिका वाली ‘ओम : द बैटल विदइन’ की शूटिंग बीते दिनों फिल्मसिटी में शुरू हुई, जिसमें कुछ एक्शन सीन फिल्माए गए। इस एक्शन फिल्म के लिए हॉलीवुड के स्टंट डाइरेक्टर की सेवाएं भी ली गई हैं। जी स्टूडियो, अहमद खान और शाइरा खान द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं कपिल वर्मा। फिल्म का लेखन अक्षत सलूजा और निकेत पांडे ने किया है।


जान्हवी कपूर की ‘रूही’ 11
मार्च को रिलीज होगी

रुही अफजाना’ नाम से बन रही राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा की प्रमुख भूमिकाओं वाली फिल्म ‘रूही’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म बीते साल जून में रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना महामारी के चलते इसके प्रदर्शन में देर हो गई है। निर्माता दिनेश विजन और मृगदीप सिंह लांबा की हार्दिक मेहता निर्देशित इस फिल्म में अन्य भूमिकाएं निभा रहे हैं रोनित रॉय, पंकज त्रिपाठी, सीमा पाहवा,आमना शरीफ और एलेक्स ओ नील।