स्टेडियम में कुत्ता टहलाने वाले अफसर का हुआ ट्रांसफर तो फिल्ममेकर ने की PM की तारीफ, लोग बोले- आज सूरज पश्विम से निकला क्या?

स्टेडियम में कुत्ता टहलाने वाले अफसर संजीव खिरवार का लद्दाख ट्रांसफर होने पर फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने PM की तारीफ की है।

PM Modi| PM Modi Photo| AAP VS CONGRESS| AAP PM modi| पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

आईएएस ऑफिसर संजीव खिरवार और उनकी वाइफ रिंकू दुग्गा का स्टेडियम को खाली करवाकर, पालतू कुत्ते के साथ घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद संजीव खिरवार का ट्रांसफर लद्दाख कर दिया गया और रिंकू दुग्गा का ट्रांसफर अरुणाचल प्रदेश कर दिया गया। फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने इसके लिए प्रधानमंत्री और गृहमंत्री की तारीफ की है।

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने आईएएस अधिकारी के ट्रांसफर पर ट्विटर पर लिखा कि ‘स्टेडियम से खिलाड़ियों को बाहर करने वाले दोनों IAS अफसरों का इलाज करने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार और अमित शाह की जितनी तारीफ की जाए, कम है।’ विनोद कापड़ी के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सुनील नाम के यूजर ने लिखा कि ‘सिर्फ स्थानांतरण हुआ है। उनको बर्खास्त क्यों नहीं किया गया? केंद्र सरकार पर किसका दबाव था? ऐसा दूसरे भी करेंगे। उनको पता है सरकार डरती है, कुछ नहीं करेगी।’ कैलाश चन्द्र नाम के यूजर ने लिखा कि ‘अगर प्रशासन को लगता है कि इसमें IAS ने गलती की है, तो उस पर प्रशासनिक कार्रवाई क्यों नहीं की जा सकती? क्या एक ऐसे IAS को दूसरे राज्य में पोस्ट कर कर वहां के लोगों के साथ अन्याय नहीं है।’

RUBINA DILAIK WAS HOBLESS

टीवी के ये पॉपुलर चेहरे झेल चुके हैं जॉबलेस होने का दर्द

MADHURI DIXIT IN WHITE SAREE LOOK

व्हाइट साड़ी में माधुरी दीक्षित का सिंपल एंड एलिगेंट लुक

VAANI KAPOOR IN SKIN FITTED DRESS

स्किन फिट ड्रेस में वाणी ने अपने कर्वी फिगर को किया फ्लॉन्ट

SARA ALI KHAN IN BLACK STRAPELESS DRESS

ब्लैक स्ट्रेपलेस ड्रेस में सारा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

निखिल नाम के यूजर ने लिखा कि ‘आज सूर्योदय पूर्व से हुआ क्या? कापड़ी जी ने सीने पर पत्थर रख कर तारीफ की है।’ अरविंद सिंह ने लिखा कि ‘ऐसे मामलों में इतनी त्वरित गति से कार्रवाई किये जाने एवं जन मानस में एक अच्छा संदेश देने के लिए मोदी जी की सरकार का बहुत बहुत आभार l’ एक यूजर ने लिखा कि ‘लद्दाख और अरुणाचल में पोस्टिंग इलाज होती है क्या?’

नवीन शर्मा ने लिखा कि ‘क्या बात है आज तो मोदी जी की तारीफ हो रही है, बात कुछ हजम नहीं हो रही है। आज सुबह नाश्ते में क्या खा लिया।’ अनुराग शर्मा ने लिखा, ‘आज ये सूरज किस ओर से निकला है भाई, कोई तो चेक करके बताओ।’ राम सेंवार ने लिखा कि ‘महज तबादला कर देना सजा है क्या? आज दिल्ली स्टेडियम में टहल रहे हैं तो कल लद्दाख और अरुणाचल के सरकारी स्टेडियम में टहलेंगे। तबादला सजा नहीं होती, उलटे एक खराब संदेश दिया केंद्र सरकार ने।’

गौरतलब है कि आईएएस ऑफिसर संजीव खिरवार और उनकी वाइफ रिंकू दुग्गा का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते के साथ त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में घूम रहे थे। आरोप लगाया गया कि उनके दबाव में खिलाड़ियों से स्टेडियम जल्दी खाली करवाया जाता था, जिससे कि वह अपने कुत्ते के साथ स्टेडियम में टहल सकें। जब इसका वीडियो सामने आया तो आईएएस की खूब किरकिरी हुई और फिर सरकार ने आईएएस पति-पत्नी दोनों का तबादला कर दिया।