स्मृति ईरानी ने काशी में खाए गोलगप्पे, VIDEO देख लोग बोले- मैडम मस्त, जनता त्रस्त

स्मृति ईरानी बीजेपी के संगठन मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए वाराणसी पहुंची थी। इस दौरान जब वो कचहरी सड़क से गुजर रही थी तो गोलगप्पे का दुकान देख कर रूक गयी।

Smriti Irani, Golgappa,BJP

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को काशी में बनारसी गोल गप्पे का स्वाद लिया। इस दौरान जब दुकानदार ने केंद्रीय मंत्री से गोल गप्पे का स्वाद पूछा तो उन्होंने कहा कि हर-हर महादेव भईया खुश रहिए स्वस्थ्य रहिए। साथ ही उन्होंने खुश होकर दुकानदार को 1000 रुपये भी दिए। लेकिन सोशल मीडिया में वीडियो देखकर लोगों ने स्मृति ईरानी की जमकर खिंचाई कर दी।

ट्विटर पर सावन कुमार सूद ( @sawansoodji) नाम के एक यूजर ने वीडियो पर लिखा कि मैडम मस्त जनता त्रस्त, वहीं एक अन्य यूजर मोहित पुलस्त्य शर्मा (@yoyomps) ने लिखा कि पूरी पार्टी नौटंकीबाज है। कुमार मनोज नाम (@kmanoj_24) के एक अन्य यूजर ने लिखा कि गैस सिलेंडर आज खुश है ….. उसे इसका उचित मूल्य मिला है। संदीप शर्मा (@SandeepSharmaRG ) ने तंज करते हुए लिखा कि जो मजा तीखे में है। वो मजा तो बढ़ते पेट्रोल, डीजल, गैस के दामों पर बोलने में भी नहीं है। अच्छे से खिलाना भैया सोठ डाल के।

स्मृति ईरानी बीजेपी के संगठन मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए वाराणसी पहुंची थी। इस दौरान जब वो कचहरी सड़क से गुजर रही थी तो गोलगप्पे का दुकान देख कर रूक गयी। जिसके बाद उन्होंने जमकर गोलगप्पे का स्वाद लिया। मंत्री को गोलगप्पे खाता देख स्थानीय लोग भी वहां खड़े हो गए। लोगों ने हर-हर महादेव के जायकारे से उनका स्वागत किया।

वाराणसी में बीजेपी की हो रही है अहम बैठक: पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आज बीजेपी की अहम बैठक हो रही है। बैठक में सीएम योगी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई दिग्गज नेताओं ने हिस्सा लिया है। बैठक में आगामी पंचायत चुनाव और साल 2022 में होने वाले विधानसभा को लेकर चर्चा की जा रही है।

‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान की फिर होगी शुरुआत: वाराणसी में आयोजित बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान को फिर से शुरू करने को कहा साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से मतदाताओं से जुड़े रहने और विपक्ष द्वारा संदेह बनाने की कोशिश को समाप्त करने के लिए कहा।