स्वरा भास्कर ने लिया हिंदुत्व आतंकवाद का नाम तो भिड़ गए अमिश देवगन, दी नसीहत

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर हिंदुत्व आतंकवाद का जिक्र किया। उनके इस ट्वीट को लेकर पत्रकार अमिश देवगन ने नाराजगी जाहिर की और एक्ट्रेस को नसीहत भी दी।

swara bhasker, swara bhasker twitter स्वरा भास्कर ने हिंदुत्व आतंकवाद को लेकर किया ट्वीट (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस फोटो)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर से निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने तालिबान का जिक्र करते हुए हिंदुत्व आतंकवाद का भी नाम लिया था। स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़क या उत्पीड़ित की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए। ट्वीट को लेकर मशहूर पत्रकार अमिश देवगन एक्ट्रेस स्वरा भास्कर से भिड़ गए, साथ ही उन्होंने ट्वीट कर एक्ट्रेस को नसीहत भी दी।

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में तालिबान और हिंदुत्व आतंकवाद का जिक्र करते हुए लिखा था, “हम तालिबानी आतंकवाद पर हैरानी और नाराजगी जाहिर करते हुए हिंदुत्व आतंकवाद पर सहमति नहीं जाहिर कर सकते हैं। हम हिंदुत्व आतंकवाद पर क्रोध जाहिर करते हुए तालिबानी आतंकवाद के साथ शांति से नहीं बैठ सकते हैं।”

स्वरा भास्कर ने ट्वीट में आगे लिखा, “हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़क या उत्पीड़ित की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए।” उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए पत्रकार अमिश देवगन ने लिखा, “हिंदुत्व आतंकवाद कब और कहां हैं और विश्व का कौन सा भाग इससे प्रभावित है।”

अमिश देवगन ने ट्वीट में आगे लिखा, “असल में यह हिंदुस्तान है, जिससे आप यह सब कह सकती हैं और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सहिष्णु राष्ट्र का आनंद ले सकती हैं।” अमिश देवगन के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कानपुर में हुई घटना का जिक्र करते हुए मिश देवगन को जवाब दिया, “कभी न्यूज भी पढ़ लिया कीजिए।”

अमिश देवगन से सवाल करते हुए नारायण राव नाम के यूजर ने लिखा, “इससे आपका मतलब क्या है। आप भारतीय हैं ना या फिर किसी दूसरे देश के बारे में ट्वीट कर रहे हैं।” वहीं दक्षेस नाम के यूजर ने अमिश देवगन को सलाह देते हुए लिखा, “सर आप अपना कीमती वक्त क्यों बर्बाद कर रहे हो। पूरी दुनिया जानती है आतंकवाद के बारे में।”

बता दें कि इससे पहले स्वरा भास्कर ने अफगानिस्तान के एक वीडियो को लेकर भी ट्वीट किया था। ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा था, “कोई शब्द नहीं हैं। यह आतंक है, आतंक है जिससे वह गुजर रहे हैं और इस बात को जानते हैं व डरते भी हैं कि आगे क्या होगा।”