हमारी हरकतें मिलती हैं जो मैंने इन्हीं से सीखी हैं- धर्मेंद्र के लिए बोल पड़े शत्रुघ्न सिन्हा, कपिल के शो पर बताया दोस्ती का राज

कपिल शर्मा के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी और धर्मेंद्र की दोस्ती का राज खोला। उन्होंने बताया कि हमारी हरकतें मिलती हैं।

shatrughan sinha, dharmendra बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसमें ‘जीने नहीं दूंगा’, ‘जलजला’, ‘आग ही आग’, ‘हम से न टकराना’ और ‘लोहा’ शामिल हैं। सह कलाकार होने के साथ-साथ शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं। इस हफ्ते दोनों कलाकार कपिल शर्मा के शो पर नजर आने वाले हैं, जिससे जुड़ा उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने एक वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा ने उनकी और धर्मेंद्र की दोस्ती का राज भी बताया।

दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल शर्मा ने धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा से सवाल किया, “मुझे आप दोनों से एक बात पूछनी है। आप दोनों की दोस्ती बड़ी गहरी है, तो इसका राज क्या है? आप दोनों के विचार बहुत मिलते हैं कि आप दोनों का ब्रांड मिलता है?” शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल शर्मा के इस सवाल का जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी और धर्मेंद्र की दोस्ती पर कहा, “बहुत हद तक हमारी हरकतें मिलती हैं जो मैंने इनसे ही सीखी हैं।” शत्रुघ्न सिन्हा की इस बात पर कपिल शर्मा जहां एक तरफ ताली पीट-पीटकर हंसने लगे तो वहीं धर्मेंद्र हाथ जोड़ते हुए दिखाई दिए।

बता दें कि इससे पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़े कई और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें दोनों कलाकार कपिल के साथ मस्ती-मजाक करते हुए नजर आए।

एक प्रोमो में कपिल शर्मा, शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र से पूछते दिखे कि कौन सी एक्ट्रेस कौन सी फिल्म कर रही है। इसकी सबसे ज्यादा जानकारी किसे होती थी। इसके जवाब ने शत्रुघ्न सिन्हा ने धर्मेंद्र की ओर इशारा किया। उन्होंने कहा, “तमाम हरकतों के बाद भी इन्होंने जो सम्मान कमाया है, अच्छे-अच्छे लोग वैसा नहीं कर पाए हैं।” बातों-बातों में एक्टर ने धर्मेंद्र को ‘नॉटी’ भी बताया।

बता दें कि अपने एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने धर्मेंद्र को अपना खास दोस्त बताया था। उन्होंने एक्टर के बारे में बात करते हुए कहा था, “धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, दोनों ही मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं। उस इंडस्ट्री में, जहां वफादारी हर शुक्रवार को बदलती है। वहां ऐसी दोस्ती बहुत कम देखने को मिलती है, जो इतने लंबे समय तक रहे।” बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा उनकी पत्नी पूनम सिन्हा भी धर्मेंद्र के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।