‘हम पागल नहीं हैं, हमारा दिमाग खराब है,’ सूर्यकुमार यादव की पोस्ट पर पृथ्वी शॉ ने किया कमेंट; देखें Video

सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ का इंग्लैंड में क्वारंटीन पूरा हो गया है। वे टीम इंडिया से जुड़े चुके हैं। लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान दोनों युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज भारतीय टीम की हौसलाअफजाई करते हुए भी दिखे थे।

Surya Kumar Yadav Prithvi Shaw India vs England Test Series1 सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ का इंग्लैंड में क्वारंटीन पूरा हो गया है। (सोर्स- इंस्टाग्राम/सूर्यकुमार यादव/पृथ्वी शॉ)

सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ का इंग्लैंड में क्वारंटीन पूरा हो गया है। वह टीम इंडिया से जुड़े चुके हैं। लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान दोनों युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज भारतीय टीम की हौसलाअफजाई करते हुए भी दिखे थे। हालांकि, अब पृथ्वी शॉ का कहना है कि वह और और सूर्यकुमार यादव पागल नहीं हैं, बल्कि उनका दिमाग खराब हो गया है। चौंकिए नहीं, यह बिल्कुल सच है।

पृथ्वी शॉ ने यह कमेंट इंस्टाग्राम पर सूर्यकुमार यादव की पोस्ट को देखने के बाद किया है। सूर्यकुमार यादव ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसे देखने के बाद इतना तो तय है कि आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल, पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव के वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि क्वारंटीन के दौरान वे बहुत बोर हो गए रहे होंगे, इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया को अपने एंटरटेनमेंट का साधन बनाया।

उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए न सिर्फ अपना बल्कि अपने फैंस को भी एंटरटेन किया। सूर्यकुमार यादव ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह कॉफी मग में कुछ पीते हुए दिख रहे हैं। पृथ्वी शॉ उनके पीछे हैं और वह बेड पर बैठे हुए हैं। सूर्यकुमार मग से एक चुस्की लेते हैं और पीछे घूमकर पृथ्वी शॉ को देखते हैं। इसके बाद दोनों एक दूसरे को देखकर हंसने लगते हैं। सूर्यकुमार यही प्रक्रिया दोहराते हैं।

सूर्यकुमार तीसरी बार भी चुस्की लेते हैं और फिर पीछे घूमकर पृथ्वी शॉ को देखते हैं। पृथ्वी सूर्या को देखते ही हंसने लगते हैं, लेकिन इस बार सूर्यकुमार चुप रहते हैं। यह देखकर पृथ्वी चुप हो जाते हैं। जैसे ही पृथ्वी शॉ चुप्पी साधते हैं, सूर्यकुमार यादव उनकी तरफ हाथ दिखाकर हंसना शुरू कर देते हैं। इस पर थोड़ा सोचने के बाद पृथ्वी शॉ भी हंसने लगते हैं।

इस वीडियो को पृथ्वी शॉ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। उन्होंने वीडियो के कमेंट में सिर्फ हंसने वाली इमोजी पोस्ट की। हालांकि, उन्होंने सूर्यकुमार यादव के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हम पागल नहीं हैं, हमारा दिमाग खराब है।’ कमेंट करने के बाद उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की।

इन दोनों क्रिकेटर्स की पोस्ट पर उनके साथी भी कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं। इनमें युवजेंद्र चहल, हार्दिक पंड्या, नितीश राणा और कृष्णप्पा गौतम भी शामिल हैं। यही नहीं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी सूर्यकुमार यादव की पोस्ट पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘NUTS.’