हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी कर रहीं टीवी पर वापसी, इस क्राइम सीरीज में आएंगी नजर

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी जल्द ही टेलीविजन पर वापसी करने वाली हैं। वह क्राइम थ्रिलर ‘मौका-ए-वारदात’ में नजर आएंगी।

sapna choudhary, sapna choudhary dance, entertainment

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम और फेमस हरियाणवी सेंसेशन सपना चैधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस और अंदाज से फैन्स के होश उड़ा देती हैं। लेकिन अब जल्द ही वह एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं. दरअसल, सपना चौधरी एण्डटीवी की अपकमिंग क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात’ का हिस्सा बनने जा रही हैं। बता दें, एण्डटीवी पर ‘मौका-ए-वारदात’ सीरीज में क्राइम की घटनाएं दिखाई जाएंगी। जिसे देख दर्शकों का दिमाग चकरा जाएगा। सपना चौधरी के इस नए शो को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है।

बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) करीब 2 साल बाद टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं। इसको लेकर सिंगर ने कहा कि एण्डटीवी का शो मौका-ए-वारदात (Mauka E Vardaat) भारतीय टेलीविजन पर वापसी करने के लिए बिलकुल परफेक्ट शो है। सपना ने टिप्पणी करते हुए कहा, मैं मौका-ए-वारदात का हिस्सा बनकर खुश और उत्साहित हूं। दो साल के अंतराल के बाद मैं क्राइम पर आधारित शो के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रही हूं, मुझे लगता है ये मेरे लिए सिर्फ एक परफेक्ट  वापसी ही नहीं होगी बल्कि दर्शक मुझे एक ऐसे अवतार में देखेंगे जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं देखा होगा। मुझे इस शो में सबसे अधिक खतरनाक अपराधों में एक प्रस्तावना देते हुए देखा जाएगा।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने आगे कहा कि मौका-ए-वारदात एक एन्थोलॉजी सीरीज है जिसमें असल जिंदगी की घटनाओं से प्रेरित सबसे रोमांचकारी और सबसे रहसयमयी अपराध की कहानियां दिखाई जाएंगी। बीते 2 साल में, मैं लगातार प्रोजेक्ट्स को मना कर रही थी।

मौका-ए -वारदात में अविश्वसनीय कहानियों और अकल्पनीय जघन्य अपराधों पर कहानियों के अलावा, जिस चीज ने मुझे उत्साहित किया, वो थी महिला नायिका की भूमिका जोकि इन असाधारण रहस्यमयी अपराधों की कहानियों को उजागर करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।

एक दर्शक के रूप में क्राइम सीरीज शैली ने मुझे हमेशा अपनी तरफ आकर्षित और उत्साहित किया और अब मुझे ये मौका मिला है कि मैं इस शानदार सीरीज का हिस्सा बनूं। मैं ये उम्मीद करती हूं कि अपनी मनोरंजक कहानियों से दर्शकों को खुद से जोड़े रखूंगी और मैं इसका प्रसारण शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। हमने इसके लिए कड़ी मेहनत की है और यह शो सच में विजेता है, लेकिन अब सब कुछ दर्शकों पर निर्भर करता है।