हर दूसरे महीने नए लड़कों को देखती हैं- मनीषा कोइराला के कारण जब महीनों रोती रहती थीं ऐश्वर्या राय, लगाए थे ये आरोप

ऐश्वर्या राय ने अपने इंटरव्यू में दावा किया था कि वह मनीषा कोइराला के कारण इतनी परेशान हो गई थीं कि दिन रात रोती ही रहती थीं। इतना ही नहीं, मिस वर्ल्ड ने एक्ट्रेस पर आरोप भी लगाए थे।

aishwarya rai, aishwarya rai news

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने अंदाज को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह मिस वर्ल्ड के साथ-साथ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं। लेकिन कई बार ऐश्वर्या राय अपने करियर से इतर निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। एक बार ऐश्वर्या राय को लेकर यह अफवाह उड़ी थी कि राजीव मूलचंदानी ने एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के लिए मिस वर्ल्ड को डंप कर दिया था। इस खबर से एक्ट्रेस इतनी परेशान हो गई थीं की वह दिन-रात रोती थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने मनीषा कोइराला पर आरोप लगाया था कि वह हर दूसरे महीने नए लड़कों को देखती हैं।

फिल्मीबीट के मुताबिक ऐश्वर्या राय को लेकर 1999 में एक मैगजीन ने स्टोरी छापी थी, जिसमें एक्ट्रेस ने मनीषा कोइराला और राजीव मूलचंदानी से जुड़ी बातें की थीं। इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने कहा था, “1994 की शुरुआत में एक लीडिंग मैगजीन ने यह खबर छापी थी कि राजीव ने मनीषा के लिए मुझे डंप कर दिया है। उस वक्त मैंने राजीव को कॉल किया और इन सब चीजों के बारे में पूछा। राजीव मेरा अच्छा दोस्त था और उससे ज्यादा कुछ नहीं।”

ऐश्वर्या राय ने आगे बताया, “मैंने उससे कहा था कि मैं उनकी और मनीषा की लव स्टोरी के बीच में नहीं बंधना चाहती हूं। दो महीने बाद वह एक-दूसरे से मिल तक नहीं रहे थे। मनीषा भी हर दूसरे महीने नए लड़कों को देख रही थी।” उन्होंने आगे कहा, “समय बीतता गया और 1995 के दौरान मैं मिस वर्ल्ड के तौर पर भारत आई। उस वक्त मैंने फिल्म ‘बॉम्बे’ देखी और मैंने राजीव को बताया कि वह फिल्म में काफी अच्छी लगीं और मैं उन्हें बुके देने का प्लान बना रही हूं।”

ऐश्वर्या राय ने बताया कि मेरी बातें सुनकर राजीव हंसने लगे और उन्होंने मुझे बताया कि मनीषा कोइराला इस बात का दावा कर रही हैं कि उन्होंने मेरे लिए राजीव द्वारा लिखे गए लव लेटर्स ढूंढ निकाले हैं। एक्ट्रेस ने बताया, “मैं इस पर भरोसा नहीं कर पा रही थी। अगर इस बात में इतनी ही सच्चाई थी तो यह बात जुलाई में सामने क्यों नहीं आई।”

ऐश्वर्या राय ने इंटरव्यू में बताया कि मनीषा कोइराला से जुड़े इस मुद्दे ने उन्हें इतना परेशान कर दिया था कि वह महीनों रोती ही रहती थीं। उन्होंने कहा, “मैं कभी भी किसी के साथ फंसना नहीं चाहती थी। आज इस मामले को बीते हुए चार साल हो चुके हैं लेकिन इसके बाद भी वह मुद्दे को बीच में लाती ही रहती हैं। इससे यह साबित होता है कि यह चीजें किसी रिलेशनशिप के वजह से नहीं बल्कि किसी और कारण से ही हैं।” इसके साथ ही ऐश्वर्या राय ने बताया कि इन सब चीजों के बाद भी मैं मनीषा कोइराला के लिए दिल में कोई कड़वाहट नहीं रखती हूं।