‘हर हर शंभू’ गाकर लाइमलाइट में आईं फरमानी, गाया ‘चढ़ती जवानी’

Farmani Naaz Chadti Javani Song: ‘हर हर शंभू’ गाकर सुर्खियों में आने वाली फरमानी नाजी ने अपना नया गाना रिलीज किया है. अब तक फरमानी भक्ति गीत और नज्म गाकर दिल जीत रही थीं. पर इस बार फरमानी ने कुछ अलग करने की कोशिश की है. फरमानी का नया सॉन्ग इस बात का सबूत है. जिसे आप एक बार नहीं, बल्कि बार-बार सुनना चाहेंगे. 

आ गया फरमानी का नया गाना
फरमानी नाज ने कम समय में खुद की बड़ी पहचान बना ली है. फरमानी दिन पर दिन कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं. हांलाकि, उनका ये सफर उतना आसान नहीं रहा है, जितना कि देखने में लगता है. खैर, इस पर भी कभी आराम से बात होगी. पहले सिंगर के नये गाने की बात कर लेते हैं. ‘हर हर शंभू’ फेम फरमानी ने रीमिक्स सॉन्ग रिलीज किया है. 

फरमानी के ‘चढ़ती जवानी’ सॉन्ग ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. ‘चढ़ती जवानी’ गाने को फरमानी नाज ने एक नये तरीके से पेश किया है. गाने के लिरिक्स में ‘चढ़ती जवानी’ के अलावा ‘पक्का बादाम’ जैसे शब्दों को इस्तेमाल किया गया है. ‘पक्का बादाम’ सुनते ही आपके दिमाग में ‘कच्चा बादाम’ गाने के लिरिक्स गूंजने लगते हैं. रैप के जमाने फरमानी नाज का ‘चढ़ती जवानी’ आपको पसंद आने वाला है. गाने के लिरिक्स से लेकर म्यूजिक तक पर काफी मेहनत की गई है. 

रंग लायेगी वंशिका, फरमानी की मेहनत 
फरमानी नाज ने कुछ पुराने गानों की लाइन्स के साथ एक नया गाना बना डाला है, जिसकी लीड एक्ट्रेस वंशिका हैं. वंशिका पर फिल्माये गये गाने में फरमानी नाज भी गाना गाती हुई दिखती हैं, लेकिन उनका अंदाज वही सिंपल और पुराना है. लगता है कि बड़ी स्टार बनने के बाद भी फरमानी नाज साधारण लाइफ जीने में यकीन रखती हैं. 

गाने को फरमानी नाज ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके लिरिक्स अनुज मुल्हेदा ने लिखे हैं. म्यूजिक मनीष त्यागी ने दिया है. फरमानी नाज गाने की सिंगर होने के साथ-साथ इसकी कंपोजर भी हैं. मतलब फरमानी तो बहुत ही टैलेंटेड हैं. आपने फरमानी और वंशिका का ‘चढ़ती जवानी’ नहीं सुना है, तो सुन लीजिये, दिन बन जायेगा.