हसीन जहां ने बताया बदतमीज होने का फायदा, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स; देखें Video

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच उन्होंने एक और इंस्टाग्राम रील का वीडियो शेयर किया है। जिसके बाद लोगों ने जमकर इस पर मजे लिए हैं।

hasin-jahan-wife-of-mohammad-shami-shares-video-on-instagram-and-also-shared-picture-with-chunky-pandey अपने पति और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी से विवाद के बाद अक्सर चर्चा में रहती हैं हसीन जहां, चंकी पांडे के साथ शेयर की पिक्चर (Source: Instagram OfficialHasinJahan)

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जहां बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे के साथ अपनी एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की। वहीं उसके बाद उन्होंने एक रील बनाया जिसमें वे एक डॉयलाग की लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं। ये डॉयलाग है कि,’बदतमीज होने का एक फायदा है फालतू लोग दोबारा मुंह नहीं लगते।’

हसीन जहां ने जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया फिर क्या उनके पति भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। किसी ने कहा कि यही कारण है कि हमारे भाई आपके मुंह नहीं लगते तो किसी ने कहा कि अपने होठों पर टेप लगा लो।

इसके अलावा कई लोगों ने हसीन जहां की तारीफ भी की। किसी ने उनकी तारीफ में कहा कि आपके मुंह तो नहीं लगना है लेकिन अगर आपके दिल में जगह हो तो मैं तैयार हूं। कई लोगों ने हसीन जहां की खूबसूरती की भी तारीफ की।

इससे पहले रविवार को हसीन जहां ने बॉलीवुड के अभिनेता चंकी पांडे के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि चंकी पांडे के साथ सुंदर तस्वीर। इस तस्वीर में हसीन जहां काफी युवा नजर आ रही हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये तस्वीर पुरानी है। इस फोटो पर भी कई लोगों ने हसीन जहां को उनके पति मोहम्मद शमी को लेकर ट्रोल किया था।

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं। दोनों के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहा है लेकिन दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है।

क्या था मोहम्मद शमी और हसीन जहां का विवाद ?

मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल और चियर लीडर रहीं हसीन जहां से शादी की थी। हसीन एक मॉडल थीं फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की और 17 जुलाई 2015 को दोनों एक बेटी के माता-पिता बने।

इसके बाद 2018 में जो हुआ वो सबके सामने आ गया था। जिसके बाद शमी के खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ था। शमी के अलावा उनके भाई के ऊपर भी हसीन जहां ने आरोप लगाया था। इसके अलावा उन्होंने अलग-अलग न्यूज चैनल्स पर भी इंटरव्यू देकर कई बातें बोली थीं। हालांकि अभी तक वो आरोप पूरी तरह सिद्ध नहीं हो पाए हैं और ना ही दोनों के बीच तलाक हुआ है।