हार्दिक पंड्या ने उमेश यादव संग पोस्ट की शर्टलेस तस्वीर, टीम इंडिया के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच ने ऐसे दिया रिएक्शन

IND vs ENG 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना है। यह मैच पिंक बॉल से खेला जाएगा। मैच से पहले नेट प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक पंड्या और उमेश यादव चिल करते दिखे।

hardik pandya umesh yadav six packs abs India vs England

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 मैच की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 24 फरवरी से होना है। यह पिंक बॉल (गुलाबी गेंद) यानी डे-नाइट (दिन-रात्रि) टेस्ट मैच है। दोनों टीमें अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं और उनके खिलाड़ी मैदान पर पसीना बहा रहे हैं। इस बीच हार्दिक पंड्या और उमेश यादव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, तस्वीर में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और तेज गेंदबाज उमेश यादव मोटेरा के मैदान में शर्टलेस (Shirtless) होकर पोज देते दिख रहे हैं। तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों खिलाड़ी अपने-अपने सिक्स पैक्स एब्स को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। दोनों की फिटनेस देख सोशल मीडिया यूजर्स उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं। इसमें टीम के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और टीम इंडिया के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच निक वेब (Nick Webb) भी शामिल हैं।

हार्दिक ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘भारत का धमाल जारी है।’ उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया में कितनी वायरल है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस पर अब तक 11 लाख से ज्यादा लाइक्स और 2500 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। नवदीप सैनी ने लिखा, ‘इम्प्रेसिव।’ नवदीप का यहां भावार्थ शायद यह लिखना था कि दिल में गड़ने वाला। बता दें कि नवदीप सैनी भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने फिटनेस और एक्सरसाइज करते वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

निक वेब ने फायर (आग) वाली दो इमोजी पोस्ट कीं और इंडिया लिखा। सोशल मीडिया में फायर वाली इमोजी का इस्तेमाल किसी व्यक्ति के उत्साहित होने, जोशीले स्वभाव और बहुत ज्यादा लोकप्रियता का वर्णन करने के लिए किया जाता है। चूंकि निक ने इमोजी के आगे इंडिया भी लिखा है इसलिए शायद वह कहना चाहते हैं कि टीम इंडिया इंग्लैंड से दो-दो हाथ करने के लिए तैयार है। निक टीम इंडिया के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच हैं, शायद यह भी एक वजह है कि वे अपने खिलाड़ियों की शानदार फिटनेस पर रस्क कर रहे हों।