हुमा ने कपिल को नहीं डाली ‘घास’, कॉमेडियन को बनाया ‘भाई’

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का आगाज हो चुका है. वीकेंड पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हुआ. आने वाले एपिसोड्स में कई सेलेब्स ठहाके लगाते नजर आने वाले हैं. पिछले हफ्ते अक्षय कुमार संग कपिल शर्मा के शो ने शुरुआत की. इस बार एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आने वाली हैं. चैनल ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है. इसमें कपिल शर्मा, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी संग फर्ल्ट करते नजर आ रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने भी उन्हें घास नहीं डाली. तुरंत एक गाना लेकर आईं और कपिल के लिए गा डाला. 

वायरल हुआ प्रोमो
हुमा कुरैशी, कपिल शर्मा के शो पर ‘महारानी’ वेब सीरीज के प्रमोशन्स के लिए आने वाली हैं. प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही हुमा कुरैशी एंट्री लेती हैं, कपिल उनके लिए गाना गाने लगते हैं. वेलकम के बाद हुमा, कपिल शर्मा से पूछती हैं कि क्या वह उनके लिए एक गाना गा सकती हैं. इसपर कपिल हामी भरते हैं. इतनी देर में हुमा कुरैशी गाती हैं ‘भइया मेरे राखी के बंधन को निभाना’. हुमा कुरैशी से मुंह से यह गाना सुनते ही कपिल शर्मा अपसेट हो जाते हैं. कपिल कहते हैं कि मैंने कहीं पढ़ा था कि जो लड़कियां जबरदस्ती किसी को भाई बनाती हैं न, उनकी परफॉर्मेंस खराब हो जाती है बाद में.

कपिल शर्मा की यह लाइन सुनकर सभी जोर से ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. हुमा कुरैशी की बात करें तो वह कपिल शर्मा के शो पर ग्रीन आउटफिट में नजर आईं. वहीं, कपिल शर्मा ब्लू टी-शर्ट और जीन्स में दिखाई दिए. बता दें कि हुमा कुरैशी, सोहम शाह, अमित सैल, प्रमोद पाठक, दिब्येंदू भट्टाचार्या और अनुजा साठी रविवार के एपिसोड में नजर आने वाले हैं. 

‘महारानी 2’ एक पॉलिटिकल थ्रिलर है. कपिल शर्मा का शो इस बार भी वीकेंड पर काफी शानदार होने वाला है. हर बार की तरह इस बार भी कपिल शर्मा दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं. इस बार शो में कई नए चेहरे दिखाई दिए हैं. भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक शो से गायब नजर आए. कपिल शर्मा ने अपने पंचेज से ऑडियन्स को खूब गुदगुदाया. शो में सृष्टि रोड़े, इश्तियाक खान, गौरव दुबे नजर आ रहे हैं.