हेलेन, मिथुन चक्रवर्ती के साथ सनी लियोन ने किया ट्रेडिशनल बंगाली डांस, देखें- वायरल तस्वीरें

सनी लियोन ने ‘डांस जूनियर 2’ की कुछ तस्वीरें साझा की जिनमें वो बंगाल का पारंपरिक नृत्य धुनुची नृत्य कर रहीं हैं। तस्वीरों में उनके साथ हेलेन, रेमो डिसूजा, मिथुन चक्रवर्ती भी नाचते दिखे हैं।

sunny leone, helen, mithun chakraborty, remo dsouza सनी लियोन डांस क्वीन हेलेन के साथ पारंपरिक नृत्य करतीं दिखीं (Photo-Sunny Leone/Instagram)

अभिनेत्री और डांसर सनी लियोन मशहूर अभिनेत्री और डांस क्वीन हेलेन, कॉरिग्राफर, फिल्ममेकर रेमो डिसूजा और मिथुन चक्रवर्ती के साथ रियलिटी शो, ‘डांस जूनियर 2’ के फिनाले में शामिल हुईं। शो का फिनाले कोलकाता में था जहां सनी लियोन ट्रेडिशनल बंगाली लुक में डांस करतीं दिखीं।

शुक्रवार को सनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शो की कुछ तस्वीरें साझा की जिनमें वो बंगाल का पारंपरिक नृत्य धुनुची नृत्य कर रहीं हैं। तस्वीरों में उनके साथ हेलेन, रेमो डिसूजा, मिथुन चक्रवर्ती भी नाचते दिखे हैं। यह ग्रैंड फिनाले 22 अगस्त को स्टार जलसा पर प्रसारित किया गया था।

तस्वीरें शेयर करते हुए सनी लियोन ने लिखा, ‘ रेमो डिसूजा, मिथुन चक्रवर्ती, हेलेन जी जैसे लेजेंड्स के साथ स्टेज शेयर करना मेरे लिए सम्मान की बात थी।’ तस्वीरों में सनी हेलेन के साथ बातचीत करती हुई भी दिखीं हैं। एक तस्वीर में सनी लियोन हेलेन के गले लगते दिखीं हैं। सनी लियोन की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

डांस जूनियर शो को हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जज करते हैं। एक्टर देव अधिकारी और मोनामी घोष भी बतौर जज शो का हिस्सा हैं। शो के दूसरे सीजन में बॉलीवुड के कई कलाकारों ने हिस्सा लिया था। अनिल कपूर, रवीना टंडन, उर्मिला मातोंडकर, रितुपर्णा सेनगुप्ता जैसे स्टार्स शो में बतौर मेहमान पहुंचे थे।

वहीं अगर सनी लियोन के काम की बात करें तो वो अपनी पहली तमिल फ़िल्म, ‘Shero’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा सनी रणविजय सिन्हा के साथ रियलिटी शो, ‘MTV Splitsvilla’ के 13वें सीजन को भी होस्ट करतीं दिखीं हैं। सनी और रणविजय सिंह ने शो के पूरे कास्ट के साथ इस रियलिटी शो के नए सीज़न की शूटिंग केरल में की थी। कोविड 19 को देखते हुए पूरी टीम के लिए एक बायो बबल का भी निर्माण किया गया था।