हैंग ओवर उतारने वाली दवा से लेकर Tampons तक, दीपिका पादुकोण हमेशा अपने बैग में रखती हैं ये चीजें

दीपिका पादुकोण हमेशा अपने बैग में किताब, हैंग ओवर की दवा समेत कई जरूरी चीजें रखती हैं।

Deepika padukone, Cannes दीपिका पादुकोण (फोटो क्रैडिट-इंस्टाग्रामdeepika.padukone.fanpage)

दीपिका पादुकोण अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन दिनों दीपिका कांस फिल्म फेस्टिवल में इंडिया को रिप्रजेंट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ‘वोग’ के लिए एक नए फीचर में अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम मसलों पर बात की। इसी दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने बैग में हमेशा किन-किन चीजों को कैरी करती हैं।

सन ग्लास करती हैं कैरी: सबसे पहले दीपिका ने अपने बैग से सन ग्लासेस निकाले। जिसे पहनते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो जब भी थकी होती हैं, या ग्लैमरस दिखना चाहती हैं, वो सन ग्लासेस लगा लेती हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने घर की चाबी भी दिखाई।

दीपिका ने बैग से कार्ड होल्डर निकाला और एयलाइन कार्ड दिखाते हुए कहा कि उनके लिए एयरलाइन कार्ड्स उनके क्रेडिट कार्ड से ज्यादा जरूरी हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें एयरलाइन कार्ड्स की अहमियत बताई, जो एक ट्रैवल एजेंट थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो पुराने ख्यालात की हैं, इसलिए आज भी किताबें पढ़ना पसंद करती हैं। इसलिए अपने साथ किताब रखती हैं।

no alt text set

लंबे समय बाद फ्रंट ओपन रिवीलिंग ड्रेस में कुछ यूं नजर आईं अनुष्का शर्मा

ANERI VAJANI WILL COMEBACK IN ANUPAMA

टॉप सीरियल को छोड़ने के बाद इन सितारों को हुआ था पछतावा और फिर की दोबारा वापसी

janhvi style '

बोल्ड है जाह्नवी कपूर का हाई थाई स्लिट गाउन लुक

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर से भिड़ने वाले ये हैं 6 बॉलीवुड स्टार्स

पिता ने सिखाया जरूरी बातों को नोट करना: दीपिका ने कहा कि वो अपने बैग में नोटबुक जरूर रखती हैं। नोट्स बनाना कितना जरूरी है, ये उन्हें उनके पिता ने सिखाया था। बता दें कि दीपिका, बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं।

हैंग ओवर के लिए दवा रखती हैं साथ: इसके अलावा दीपिका ने अपने बैग से जरूरी सामान भी निकाल कर दिखाए। जिनमें परफ्यूम, फेस मिस्ट, नेल फाइलर, वेट वाइप, स्टेन रिमूवल पेन, टैमपॉन, बैंड-ऐड और हैंग ओवर उतारने की दवा थी। ये सब दिखाते हुए दीपिका ने कहा,”क्या किसी को इसमें से कुछ चाहिए?” इसके अलावा दीपिका ने एक फोन स्टैंड भी दिखाया और कहा कि वो उनकी जूम कॉल के वक्त काफी काम आता है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण आखिरी बार अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म गहराईयां में नजर आई थी। उनके पास पाइप लाइन में कई फिल्में हैं, जिनमें प्रोजेक्ट के, फाइटर, द इंटर्न और पठान शामिल हैं। फिलहाल एक्ट्रेस कांस में व्यस्त हैं और अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। उनके लुक्स तेजी से वायरल हो रहे हैं।