11 प्रदेशों में बीजेपी की सरकार सिर्फ एक मुस्लिम मंत्री, हिटलर के रास्ते पर जा रहा है इंडिया, बोले ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बुलडोजर की कार्रवाई किसी के खिलाफ नहीं होनी चाहिए। चाहे वो हिंदू हो या मुस्लिम।

owaisi, Zee Sammelan 2022 एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी (फोटो- Asaduddinowaisi facebook)

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम चेहरों को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी की 11 राज्यों में सरकार है लेकिन मुस्लिम मंत्री सिर्फ एक है। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश हिटलर के रास्ते पर जा रहा है।

जी न्यूज के Zee Sammelan 2022 में ओवैसी ने ये बातें कही हैं। उन्होंने कहा- “सबसे पहले तो ये बात कि आज बीजेपी के पास कोई मुस्लिम सांसद नहीं है। 11 प्रदेशों में बीजेपी की सरकार है, उनके पास एक मंत्री है मुसलमान।”

आगे ओवैसी ने कहा कि भारत हिटलर के रास्ते पर जा रहा है। देश में मुसलमानों के खिलाफ अपराध बढ़ रहा है। एंकर के सवाल पर ओवैसी ने कहा- “ऐसा हो गया कि हिटलर अपने जमाने में हिटलरगिरी करता था। जर्मनी में यहूदी से खतरा है, उसका नतीजा क्या निकला, लाखों यहूदियों को गैस चैंबर में डाल कर मार दिया गया, क्या उसी रास्ते पर लेकर जाएंगे देश को, हम नहीं चाहते कि ऐसा हो…बड़े-बड़े एक्सपर्ट ने कहा है कि इंडिया उसी रास्ते पर जा रहा है।”

shani gochar 2022

Shani Gochar 2022: 6 महीने प्रिय राशि में विराजमान रहेंगे शनिदेव, किन राशियों के लिए महा धन लाभ योग

Rakesh Tikait Photo| Rakesh Tikait Photo Latetst| Tikait Photo| Kissan Neta Rakesh Tikait|

चाचा चाहते क्या हो ये बताओ – राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर राकेश टिकैत ने किया ट्वीट तो लोगों यूं लिए मजे

shani dhaiya remove in july

जुलाई में शनिदेव के गोचर करते ही इन 2 राशि वालों को मिलेगी ढैय्या से मुक्ति, खुलेंगे तरक्की के नए मार्ग

Uric Acid: इस एक सब्जी के पत्ते से खत्म हो सकता है गठिया का दर्द, जानिए कैसे

उन्होंने यूनिफॉर्म सिविल कोड पर बात करते हुए कहा कि इस कानून पर बात करने वाले शराब पर पाबंदी नहीं लगाएंगे क्योंकि फिर टॉनिक कहां से आएगा? इस दौरान उन्होंने गोवा में जारी कानून को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा।

ओवैसी ने कहा- “अगर आप यूनिफॉर्म सिविल कोड की बात कर रहे हैं तो हमको ये भी बता दीजिए कि गोवा में जहां बीजेपी की सरकार है, वो लॉ ये कहता है कि 25 साल की जो हिन्दू महिला है…25 और 30 साल के बीच अगर बेटा नहीं होता है तो उसके पति को दूसरी शादी करने का अधिकार है…। शादी किस तरीके से होगी? साउथ इंडियन तरीके से होगी या नॉर्थ इंडियन तरीके से? क्या जमीन में हिस्सा दिया जाएगा…क्या भारत के संविधान के अनुसार शराबबंदी पर कानून है? आप शराब पर पाबंदी लगा दीजिए, नहीं लगाएंगे, क्योंकि जो यूनिफॉर्म सिविल कोड की बात कर रहे हैं उनको शाम में एक्टिव होना मुश्किल हो जाएगा। उनके लिए तो टॉनिक पीना जरूरी है।”

वहीं यूपी चुनाव में हार को लेकर उन्होंने कहा कि उनका काम लड़ना है। इस देश में मुस्लिम वोट बैंक नहीं है, हिंदू वोट बैंक है। यूपी में मुस्लिम आज ठगा महसूस कर रहा है।