110 साल पुराने क्लब में होगा अली फजल- ऋचा का रिसेप्शन, एंट्री पाना नहीं आसान

Ali Fazal and Richa Chadha wedding Reception Venue: बॉलीवुड में जल्द ही शहनाइयां बजने वाली हैं. ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल की शादी की तारीख भी सामने आ गई है. ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में 3 दिनों तक चलेंगी. 

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी 6 अक्टूबर को मुंबई में होगी. लेकिन शादी से पहले हल्दी -मेहंदी की रस्में सितंबर के अंत में शुरू हो जाएंगी. ऋचा और अली फजल के सभी प्री-वेडिंग फक्शन्स दिल्ली में होंगे. लेकिन दोनों मुंबई में सात फेरे लेकर अपनी नई जिंदगी का आगाज करेंगे.

इतनी खास जगह होगा वेडिंग रिसेप्शन
ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी के बाद दो वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे. एक रिसेप्शन दिल्ली में होगा और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होस्ट किया जाएगा. कपल के दिल्ली वाले रिसेप्शन की वेन्यू डिटेल्स भी सामने आ गई हैं. दिल्ली में ऋचा चड्ढा और अली फजल का रिसेप्शन भारत के सबसे पुराने क्लबों में से एक क्लब में होगा. ये क्लब 110 साल पुराना आइकॉनिक लैंडनमार्क है. कहा जाता है कि ये क्लब इतना खास है कि इसकी मेंबरशिप पाने के लिए 37 साल तक इंतजार करना पड़ता है अब सोचिए जब वेन्यू इतना खास है तो फंक्शन कितना शानदार होगा. 

किस दिन होगा कौन सा फंक्शन?
ऋचा चड्ढा और अली फजल के हर फंक्शन की डेट फिक्स हो गई है.  कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन दिल्ली में 30 सितंबर से शुरू हो जाएंगे. इसके बाद शादी के फंक्शन्स करीब 3 दिनों तक चलेंगे. कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी 1 अक्टूबर को होगी. शादी 6 अक्टूबर को होगी. वहीं वेडिंग रिसेप्शन 2 और 7 अक्टूबर को होंगे. 

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही है. कपल की शादी का जश्न दिल्ली और मुंबई दोनों जगह ही ग्रैंड अंदाज में होगा. ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी इंटीमेट वेडिंग को यादगार बनाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. फैंस भी दोनों की शादी की खबर से सुपर हैप्पी हैं. कई लोगों ने तो कपल को बधाई देनी भी शुरू कर दी है. अब तो बस हर किसी को ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तस्वीरों का इंतजार है. दुल्हन और दूल्हा के जोड़े में कपल को देखना बेहद हसीन होने वाला है.