6 अक्टूबर को शादी करेंगे ऋचा-अली फजल, 3 दिनों तक मनेगा जश्न

Richa Chadha and Ali Fazal wedding: आखिरकार वो टाइम आ ही गया, जब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हां, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने शादी करने का फैसला कर लिया है. दोनों एक दूसरे संग अपनी नई जिंदगी का आगाज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी हुई पक्की

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की खबरें तो लंबे समय से चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो कपल अब बहुत जल्दी हमसफर बनने वाला है. नई जानकारी के मुताबिक, ऋचा चड्ढा और अली फजल सितंबर के एंड और अक्टूबर के पहले हफ्ते में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे.

30 सितंबर से शुरू होंगे वेडिंग फंक्शन्स

 ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन दिल्ली में 30 सितंबर से शुरू हो जाएंगे. इसके बाद शादी के फंक्शन्स करीब 3 दिनों तक चलेंगे. कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी 1 अक्टूबर को होगी. ये भी बताया गया है कि अली फजल और ऋचा चड्ढा अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के लिए 2 अक्टूबर को वेडिंग पार्टी भी होस्ट करेंगे. 

इस दिन होगी शादी

दिल्ली में 3 दिन के जश्न के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल मुंबई में बाकी रस्में निभाएंगे. मतलब दिल्ली में प्री वेडिंग फंक्शन्स के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल 6 अक्टूबर को मुंबई में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे. इसके बाद 7 अक्टूबर को बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए कपल का ग्रैंड रिसेप्शन होगा. 

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने साल 2020 में ऐलान किया था कि वो दोनों एक दूसरे संग रिश्ते में हैं और अप्रैल में शादी करेंगे. लेकिन कोविड-19 की वजह से दोनों ने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया था. लेकिन अब कपल ने शादी करने का फैसला कर लिया है. ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की खबर सामने आने के बाद फैंस तो खुशी से झूम रहे हैं. वे अपने फेवरेट कपल को दुल्हन-दूल्हा बनते देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं.