6 बजे से उठा हुआ हूं- अमिताभ बच्चन के घर हुई पानी की किल्लत, सुबह से झेलनी पड़ रही हैं परेशानियां

अमिताभ बच्चन को अपने घर पर पानी की कमी का सामना करना पड़ रहा है। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने ब्लॉग में किया है।

amitabh bachchan बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में बिग बी की फिल्म ‘चेहरे‘ भी रिलीज हुई है, जिसमें बिग बी ने अपने अंदाज से लोगों का एक बार फिर दिल जीत लिया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक्टर इमरान हाशमी और एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा के साथ मुख्य भूमिका अदा की है। इन सबसे इतर अमिताभ बच्चन को इन दिनों घर पर पानी की कमी झेलनी पड़ रही है। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने ब्लॉग में किया है।

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में परेशानियों को जाहिर करते हुए बताया कि उन्हें इसकी वजह से सुबह छह बजे ही उठना पड़ा। इसके कारण उनका बाकी का पूरा दिन भी काफी थकावट भरा रहा। बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, “मेहनत लग रही है और हो सकता है कि कल के आखिर तक कुछ परिणाम निकल आए। इसका इस्तेमाल होगा, लेकिन देखते हैं।”

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में अपनी परेशानियों के बारे में आगे लिखा, “आज लेट हो गया, शरीर भी काफी थका हुआ महसूस कर रहा है। केबीसी की शूटिंग के लिए काफी जल्दी पहुंच गया था, इतना जल्दी कि सुबह छह बजे ही उठ गया था। जिससे मैं घर में पानी ढूंढ सकूं, क्योंकि यहां पानी आना बंद हो गया है।”

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में आगे लिखा, “कुछ और देखेंगे और फिर काम के लिए निकल पड़ेंगे, क्योंकि वैनिटी में ही तैयार होना है। क्या परेशानी भरा दिन है। इस घरेलू मामले में आप सभी को शामिल करने के लिए माफी चाहता हूं। लेकिन ठीक है, कोई बात नहीं। आज का दिन बहुत ही थका देने वाला था।” इससे इतर बता दें कि बीते दिन अमिताभ बच्चन अपने बॉडीगार्ड को लेकर भी चर्चा में आ गए थे।

दरअसल, अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड पर सालाना 1.5 करोड़ रुपये की कमाई करने का आरोप था, जिससे उसका ट्रांसफर अब दक्षिणी मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में कर दिया गया है। इसके अलावा कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा पर बृहन्मुंबई पर नगर निगम की कार्रवाई की बात भी सामने आई थी। दरअसल, सड़क चौड़ी करने के लिए बीएमसी ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को नोटिस भेजा था, जिसमें उनके बंगले की दीवार तोड़े जाने की बात कही गई थी।