6000mAh की बैटरी, बड़ी डिस्प्ले और कम कीमत में भारत आ रहा है ये Android Smartphone

Android Smartphone: नया बजट स्मार्टफोन दस्तक देने वाला है, जिसका नाम Gionee Max Pro है। यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा और इसमें 6000mAh की बैटरी, बड़ी डिस्प्ले दी जा सकती है। यह जियोनी मैक्स का अपग्रेड वेरियंट होगा।

Gionee Max Pro price, Gionee Max Pro feature, Gionee Max Pro flipakrt

Android Smartphone : भारतीय मोबाइल बाजार में एक नया बजट स्मार्टफोन दस्तक देने वाला है। इस फोन का नाम Gionee Max Pro होगा। यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा और इसे जियोनी मैक्स का अपग्रेड वेरियंट माना जा रहा है। यह स्मार्टफोन भारतीय मोबाइल बाजार में एक मार्च को लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन में 6000 एमएएच की बैटरी और बड़ी डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलेंगे। साथ ही इस चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी का मुकाबला Redmi, Realme और सैमसंग के बजट फोन के साथ होगा।

Gionee Max Pro Price Ram Storage Specifications

Gionee Max Pro की अगर कीमत की बात करें तो यह एक बजट फोन हो सकता है लेकिन इसकी कीमत क्या होगी, उसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। इस फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी सकता है।

Gionee Max Pro स्पेसिफिकेशन

Flipkart पर तैयार माइक्रोसाइट के मुताबिक, Gionee Max Pro में 6.52 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह एक एचडी स्क्रीन होगी और इसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल का नॉच मिलेगा। साथ ही इसमें थोड़े मोटे बेजेल मिल सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा सकता है। हालांकि अभी प्रोसेसर की जानकारी नहीं दी गई है।

Gionee Max Pro बैटरी

Gionee Max Pro में 6000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। हालांकि अभी कंपनी ने इसके बारे में यह नहीं बताया है कि यह कितने वाट के चार्जर के साथ लॉन्च होगा। वहीं, जियोनी मैक्स में 5,000mAh की बैटरी दी गई थी।

Gionee Max Pro का Redmi, Realme और Samsung से होगा मुकाबला

जियोनी के भारत में गिनती के स्मार्टफोन देखने को मिलते हैं। ऐसे में अगर आप गौर करें तो जियोनी के स्मार्टफोन के लिए भारतीय मोबाइल फोन यूजर्स को आकर्षित करना आसान नहीं होगा। Gionee Max Pro का मुकाबला Redmi, Realme और Samsung के बजट स्मार्टफोन से होगा।