Airtel Prepaid Recharge Free: 49 रुपए का प्लान मिलेगा बिना भुगतान, Jio के बाद एयरटेल भी लाई स्कीम

Airtel Prepaid Recharge Free:रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाद अब एयरटेल ने भी महामारी के मद्देनजर ऐलान किया है। एयरटेल 49 रुपये का रिचार्ज मुफ्त देगा, इसके अलावा 79 रुपये वाले रिचार्ज में डबल बेनेफिट्स देगा।

Airtel offer, Airtel new announcement, Airtel new benefits,

Airtel Prepaid Recharge Free: भारती एयरटेल ने कम आय वाले कस्टमर्स के लिए दो स्पेशल बेनेफिट्स का ऐलान किया है, ताकि कोरोना महामारी के दौरान सभी लोग एक दूसरे से कनेक्ट रह सकें। पहला तो कंपनी ने 49 रुपये का रिचार्ज मुफ्त देने का ऐलान किया है, इसके अलावा दूसरा बेनेफिट 79 रुपये का रिचार्ज कराने पर मिलेगा।

एयरटेल ने कम आय वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों के लिए 49 रुपये का रिजार्ज प्लान मुफ्त में देने का ऐलान किया है। यह रिचार्ज सिर्फ एक ही बार दिया जाएगा। इससे पहले रिलायंस जियो ने भी अपने यूजर्स को 300 मिनट मुफ्त देने का ऐलान किया था। (इसे भी पढ़ेंः रिलायंस जियो के  जानें सभी रिचार्ज प्लान)

एयरटेल का 49 रुपये वाला रिचार्ज प्लान और बेनेफिट्स

एयरटेल के 49 रुपये के रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। इस प्लान में 100 एमबी इंटरनेट डाटा और 38 रुपये का टॉकटाइम प्राप्त होता है। 100 एमबी डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 50 पैसे प्रति एमबी रुपये खर्च करने होंगे।

एयरटेल का 79 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

एयरटेल 79 रुपये वाले पैक में डबल बेनेफिट्स का ऐलान किया है, जिसमें टॉकटाइम और डेटा की सुविधा मिलती है। एयरटेल वेबसाइट पर 79 रुपये के रिचार्ज में 128 रुपये का टॉकटाइम और कुल 200 एमबी इंटरनेट डाटा मिलता है। साथ ही एक मिनट की कॉलिंग के लिए 60 पैसे खर्च करने होंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

रिलायंस ने किया था हाल ही में ये ऐलान

रिलायंस जियो ने हाल ही में ऐलान किया था कि वह कोरोना महामारी के दौरान जियो फोन यूजर्स को 300 मिनट्स मुफ्त देगी, जिसमें से सिर्फ 10 मिनट डेली जाएंगे। इसके अलावा जियो फोन यूजर्स कोई भी रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें उस कीमत का रिचार्ज मुफ्त दिया जाएगा।