Anupama, Spoiler Alert 17 Feb 20201: अनुपमा ने लिया अहम फैसला, वनराज से डिवॉर्स के बाद Anupama में आनेवाला है धमाकेदार ट्विस्ट

Anupamaa: अनुपमा के इस फैसले से सब आहत हैं। इधर, अनुपमा की बा भी उससे बात नहीं कर रही है। वह चाहती हैं कि अनुपमा और वनराज अलग न हों। वह इतने समय से..

Anupama, Anupama Spoiler Alert, Anupama 17 Feb 20201, Rupali Ganguly, Anupama takes a major decision

स्टार प्लस के शो अनुपमा में इस सम बेहद रोमांचक मोड़ आ गया है। हमेशा डॉमिनेट करने वाले पति वनराज से अनुपमा ने अलग होने का फैसला कर लिया है। वहीं वनराज और उसकी गर्लफ्रेंड को अलग कर दिया है। दोनों साथ रहते हैं। वहीं बेटी पाखी भी वनराज के पास जाकर रहने लगी है। लेकिन अब वनराज को घर परिवार की अहमियत, बड़ों का आशीर्वाद और पत्नी का स्नेह याद आ रहा है।

अनुपमा के इस फैसले से सब आहत हैं। इधर, अनुपमा की बा भी उससे बात नहीं कर रही है। वह चाहती हैं कि अनुपमा और वनराज अलग न हों। वह इतने समय से अलग तो रह रहे हैं फिर डिवॉर्स का क्या मतलब? इस पर अनुपमा कहती है कि अलग रह रहे थे घर टूट चुका था, अब बस घर के आगे से नेमप्लेट उतार रही हूं।

अब अनुपमा के इस फैसले के बाद सेस वनराज का मन भी घबरा रहा है। वह अंदर अंदर जानता है कि कुछ गलत हो रहा है लेकिन अभी वह हकीकत नहीं देख पा रहा है। अनुपमा से डिवॉर्स को लेकर वह श्योर नहीं है। इसलिए वह ज्यादा से ज्यादा समय जानबूझकर खर्च कर रहा है। वहीं वनराज की गर्लफ्रेंड कहती है कि इस बार कोई गलती न हो और जल्दी डिवॉर्स ले ले, वह बार बार वनराज पर प्रेशर बनाती है।

एक तरफ वनराज की नौकरी छूट गई है, वहीं अब उसे अपने सारे काम खुद करने पड़ते हैं। पाखी जब अपने पिता को ऐसे देखती है तो वह वनराज की गर्लफ्रेंड काव्या को सुनाने लगती है, जिससे काव्या पाखी पर हावी हो जाती है। गुस्से में वह पाखी पर हाथ भी उठा देती है, जिसे वनराज देख लेता है और काव्या पर भड़क उठता है।

अब आने वाले एपिसोड और भी मजेदार होने वाले हैं जब वनराज को इस बात का अहसास होगा कि उसने काव्या को चुन कर कितनी बड़ी भूल की है। वनराज अनुपमा से माफी मांगता भी नजर आ सकता है इतना ही नहीं अंदाजे लग रहे हैं कि तलाक के बाद अनुपमा का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा। अनुपमा अपने पैरों पर न सिर्फ खड़ी होगी बल्कि अनुपमा की बॉडी ट्रांस्फ़ॉर्मेशन भी होगी। जो कि दर्शकों के लिए सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट से भरा हो सकता है।