Anupamaa: काव्या ने अनुपमा के लिए कह दी ऐसी बात, अपने गुस्से को काबू नहीं कर पाया वनराज! जानिए फिर क्या हुआ?

Anupamaa, Upcoming Episode, 4 May 2021: आने वाले एपिसोट में दिखाया जाएगा कि काव्या बहुत फ्रस्ट्रेट हो जाएकि जब वनराज अनुपमा की केयर करने में सारा वक्त बिजी रहेगा। इस बात से परेशान होकर वह वनराज के पास..

Anupamaa, Anupamaa Preview Episode, अनुपमा 4 May 2021, रुपली गांगूली, Rupali Ganguly,

Anupamaa, Preview Episode, 4 May 2021: शो अनुपमा में बहुत ही दिलचस्प मोड़ आ चुका है। शो में वनराज अनुपमा की तरफ खिंचा चला जा रहा है। इधर काव्या ये सब देख कर जल भुन रही है। वनराज को अहसास हो गया है कि अनुपमा उसके लिए क्या है?परिवार अनुपमा के बिना अधूरा है, और अनुपमा उसके और उसकी फैमिली के लिए कितने मायने रखती है। वहीं काव्या लगातार वनराज को अनुपमा से डिवॉर्स लेने के लिए फोर्स कर रही है। वनराज को काव्या शादी के लिए भी दबाब डाल रही है। जबकि अब वनराज के कदम इस रिश्ते को लेकर डगमगा रहे हैं।

आने वाले एपिसोट में दिखाया जाएगा कि काव्या बहुत फ्रस्ट्रेट हो जाएकि जब वनराज अनुपमा की केयर करने में सारा वक्त बिजी रहेगा। इस बात से परेशान होकर वह वनराज के पास जाएगी और सीधा सवाल करेगी कि क्या उसकी लाइफ में चल क्या रहा है? काव्या कहेगी कि उसे डाउट है कि वह अनुपमा को डिवॉर्स देगा और काव्या से शादी करेगा।

वनराज गुस्से में काव्या को वहां से भगाने के लिए कहता है कि वह शादी करेगा। पर जब तक अनुपमा ठीक नहीं हो जाती। काव्या बेसब्र हो जाती है औऱ गुस्से में कह जाती है कि कब होगी वो ठीक वनराज कहते है कि उसे वक्त लगेगा। काव्या सवाल करती है कि वह कब उससे शादी करेगा? तो वनराज कहता है कि जब तक अनुपमा पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती वह इस बारे में नहीं सोचेगा। वनराज की इसी बात पर काव्या को बहुत गुस्सा आ जाता है और वह कहती है- लगता है तभी शादी होगी जब अनुपमा मर जाएगी!

काव्या की बस ये कहने की देरी होती है औऱ वनराज का हाथ उठ जाता है। वनराज अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाता। वह कहता है कि काव्या तुमने बहुत घटिया बात कर दी है।

वनराज को रिलाइज होता है कि अनुपमा के साथ उसने इतना बुरा किया काव्या ने भी गलत किया पर अनुपमा का रवैया काव्या की तरफ कभी खराब नहीं रहा। काव्या की तबीयत खराब होने पर भी अनुपमा ने उसकी फिक्र की और काव्या अनुपमा के बारे में इतनी बुरी बात बोल गई।

इन बातों को लेकर वनराज आत्ममंथन करेगा। आने वाले एपिसोड में ऐसा भी हो सकता है कि काव्या को लेकर वनराज का फैसला बदल जाए। जानने के लिए पढ़ते रहें अनुपमा के अपडेट्स।