Bell Bottom Box Office Prediction: थिएटर्स में धूम मचाने को तैयार ‘बेल बॉटम’! हो सकता है लॉन्ग वीकेंड में करोड़ों का फायदा

कोरोना के बाद से अक्षय की ये पहली ऐसी फिल्म है जो थिएटर पर रिलीज हो रही है। हालांकि इससे पहले भी बड़ी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन ओटीटी प्लैटफॉर्म पर।

Bell Bottom, बेल बॉटम, अक्षय कुमार, Bell Bottom Box Office Report अक्षय कुमार और वाणी कपूर फिल्म बेल बॉटम में (फोटो सोर्स- अक्षय कुमार इंस्टा)

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म का जबरदस्त बज बना हुआ है। फैंस अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बॉटम का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। खास बात ये है कि कोरोना के बाद से अक्षय की ये फिल्म ऐसी फिल्म है जो थिएटर पर रिलीज हो रही है। हालांकि इससे पहले भी बड़ी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन ओटीटी प्लैटफॉर्म पर।

हाल ही में भुज, मिमि और शेरशाह जैसी बड़ी फिल्में भी अमेजन, डिजनी प्लस हॉट स्टार जैसे ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज हुई थी। ऐसे में फैंस को अक्षय की Bell Bottom का बड़ा इंतजार था, अब जाकर फिल्म रक्षाबंधन स्पेशल वीकेंड पर रिलीज की जा रही है। त्योहार का मौसम और लंबा वीकेंड है ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर इसका अच्छा फायदा हो सकता है।

पूजा फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म को लेकर बेशक लोगों की एक्साइटमेंट बरकरार है लेकिन महाराष्ट्र अभी पूरी तरह से नहीं खुला है। सिनेमाघरों में 50% ऑक्योपेंसी रूल लागू है। कुछ जगहों पर लेटनाइट शोज भी अवेलेबल हैं, लेकिन सभी सिनेमाघरों के साथ ये फ्लेक्सिबिलिटी नहीं है। बावजूद इसके माना जा रहा है कि फिल्म की ओपनिंग 5 से 7 करोड़ के बीच हो सकती है।

हालांकि इसके बाद अक्षय की फिल्म बेल बॉटम के पास कमाई करने के लिए तीन और दिन हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अक्षय की फिल्म के पास कलेक्शन के लिए काफी समय है और फिल्म 4 दिनों में अच्छा खासा कलेक्शन जुटा लेगी।

बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हूमा कुरैशी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार कुछ वक्त पहले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो The Kapil Sharma Show पर भी पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर अक्षय और कपिल की एक तस्वीर भी वायरल हो हुई थी, जिसमें अक्षय कपिल शर्मा के पैर छूते हुए नजर आए। दरअसल, अक्षय कुमार कपिल से आशीर्वाद लेते नहीं बल्कि उनकी टांग खींचते नजर आ रहे थे।