Bhabi Ji Ghar Par Hain में हो रही है ‘अनीता भाबी’ की वापसी, बोले मनमोहन तिवारी- गोरी मेम के बिना मेरा ठिकाना…

अपनी खुशी जाहिर करते हुए, रोहिताश कहते हैं, ‘‘जब यह पता चला कि नेहा पेंडसे को अनिता भाबी के किरदार के लिए चुना गया है तो बहुत ही अच्छा लगा। यह जानकर बेहद..

Bhabi Ji Ghar Par Hain, Anita Bhabi, Manmohan Tiwari, Gori Mem, Entertainment News, Bollywood News,

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनिता भाबी के रूप में नेहा पेंडसे की जबरदस्त एंट्री हो चुकी है। फैंस तो गोरी मेम की वापसी से बेहद खुश हैं। वहीं मनमोन तिवारी भी अपनी ‘भाबीजी’ की शो पर वापसी से बहुत खुश हैं। एक्टर रोहिताश गौड़ उर्फ मनमोहन तिवारी खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं कि उनके किरदार को आखिरकार एक खूबसूरत भाबी का साथ मिल ही गया है।

अपनी खुशी जाहिर करते हुए, रोहिताश कहते हैं, ‘‘जब यह पता चला कि नेहा पेंडसे को अनिता भाबी के किरदार के लिए चुना गया है तो बहुत ही अच्छा लगा। यह जानकर बेहद खुशी हुई कि नेहा जैसी प्रतिभाशाली अभिनेत्री इस शो और हमारे छोटे से परिवार का हिस्सा बनने जा रही हैं।

रोहिताश ने आगे कहा- ‘ इसके साथ ही ‘तिवारी जी’ के मेरे किरदार को अब पूरे होने का अहसास हो रहा है क्योंकि अनिता भाबी के ना होने से इस शो की कहानी में काफी अड़चनें पेश आ रही थीं।’ अनिता भाबी के रूप में नेहा पेंडसे के शामिल होने का मतलब है इन दोनों किरदारों के बीच काफी सारी कहानियां और मजेदार सीक्वेंस देखने को मिलना।

दर्शक इनकी जोड़ी को देखने के लिए काफी बेताब थे। अपनी भाबी को उन्होंने कितना मिस किया इस बात को स्पष्ट करते हुए रोहिताश गौड़ कहते हैं, ‘‘वाकई, मुझे तिवारी जी के अपने किरदार से काफी सहानुभूति हो गई थी क्योंकि अनिता भाबी के बिना उसका कोई ठिकाना ही नहीं बचा था। यही तो थी जिसका इंतजार था!’

उन्होंने आगे कहा- ”दर्शकों को अब ढेर सारी कॉमेडी का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा, क्योंकि हमारे पास तिवारी जी और अनिता भाबी के बीच दिखाने के लिये काफी सारी मजेदार चीजें हैं। हमारी डूएट परफॉर्मेंस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का भी मुझे बेसब्री से इंतजार है।‘‘ बता दें, टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को खूबसूरत और सौम्य, अनिता भाबी के रूप में धमाकेदार एंट्री करते हुए 15 फरवरी को दिखाया जाएगा।