Bigg Boss 14: इस लहजे में मुझसे बात मत करना.. कंटेस्टेंट ने चलाई जुबान तो भड़के करण जौहर, दे डाली ये हिदायत

बिग बॉस: दिव्या को कई बार घर में बातों बातों में करण जौहर का नाम लेते सुना गया। दिव्या का यू शो के होस्ट का नाम बीच में लाना करण को कुछ जमा नहीं ऐसे में वीकेंड का वार में करण दिव्या पर बरस पड़े।

Bigg Boss, बिग बॉस, Bigg Boss14, Karan Johar, Bigg Boss OTT: करण जौहर और दूसरी तरफ शो की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल (फोटो सोर्स- इंस्टा दिव्या)

बिग बॉस के घर में लड़ाइयों का सिलसिला चालू हो चुका है। लेकिन कंटेस्टेंट्स के बीच की ये लड़ाई जंप मार कर करण जौहर तक आ गई है। दरअसल, बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट दिव्या को कई बार घर में बातों बातों में करण जौहर का नाम लेते सुना गया। दिव्या का यू शो के होस्ट का नाम बीच में लाना करण को कुछ जमा नहीं ऐसे में वीकेंड का वार में करण दिव्या पर बरस पड़े।

करण जौहर दिव्या से टॉन्ट करते हुए कहते दिखे- ‘बॉस लेडी क्या आप मुझे नॉमिनेट करना चाहती हैं?’ दिव्या हंसते हुए कहती हैं- ‘वो मजाक था।’ धीरे धीरे करण का गुस्सा फूटने लगता है और वह दिव्या को सुनाते हुए कहते हैं कि- ‘बिग बॉस ने आपको कंटेस्टेंट के तौर पर बुलाया है और मुझे होस्ट के तौर पर बुलाया है, और ये लकीर हमेशा रहेगी।’

तभी दिव्या को गुस्सा आ जाता है और वह करण को हाथ दिखाते हुए रोकती हैं और कहती है एक सेकिंड। लेकिन करण उनकी बात नहीं सुनते और कहते हैं- ‘मुझे अगर आप इज्जत नहीं देना चाहते तो मेरे बारे में जिक्र भी मत कीजिएगा।’

दिव्या करण की बात का जवाब देने से पहले कहती हैं कि ‘आप पहले मुझे बोलने दीजिए। ऐसा नहीं है।’ पर करण रुकने का नाम नहीं लेते और कहते हैं- ‘मेरे साथ बिग बॉस क्यों खेल रही हो?’ अब दिव्या का टोन ऊपर हो जाता है और वह कहता हैं- ‘नहीं नहीं मैं आपके साथ बिग बॉस नहीं खेल रही हूं करण। प्लीज समझिए।’ करण अब बेहद नाराज हो जाते हैं और कहते हैं- ‘इस टोन में मेरे साथ बात करने की हिम्मत मत करना। मैं इस घर में आपके साथ नहीं रह रहा हूं।’

दरअसल, ओटीटी बिग बॉस में कई बार दिव्या दिव्या करण जौहर का जिक्र करते हुए देखी दी थीं। दिव्या ने इस दौरान कहा था कि वो करण जौहर को घर से बाहर करना चाहेंगी। करण को नॉमिनेट करना चाहेंगी।

वहीं शो में दिव्या ने एक और जगह किसी बात पर करण का जिक्र किया था कि अगर वो किसी को अपना दोस्त मानती हैं और दोस्त संग कोई गलतफहमी हो जाती है तो वो उनके साथ उसे क्लियर करेंगी। दिव्या ने तब ये भी कहा था कि इसमें ना तो सलमान खान और ना करण जौहर उनकी सोच को बदल सकते हैं। दिव्या के ये शब्द और बोलने के अंदाज पर करण को आपत्ति हो गई थी।