Bigg Boss 15: ‘दम है तो हाथ लगाके दिखा’ शो में आते ही को-कंटेस्टेंट से भिड़ गए प्रतीक सहजपाल, जय भानुशाली ने खोया आपा

प्रेमियर पर सलमान खान ने उन चेहरों से भी पर्दा हटाया जो इस सीजन में एक दम नई एंट्री हैं-जय भानुशाली, अकासा सिंह, डोनल बिष्ट, ईशान सहगल, करण कुंद्रा, मीशा अय्यर

बिग बॉस सीजन 15 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस बार बिग बॉस के घर में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी बीबी 15 में चमक रहे हैं।

तो वहीं प्रेमियर पर सलमान खान ने उन चेहरों से भी पर्दा हटाया जो इस सीजन में एक दम नई एंट्री हैं-जय भानुशाली, अकासा सिंह, डोनल बिष्ट, ईशान सहगल, करण कुंद्रा, मीशा अय्यर, साहिल श्रॉफ, सिम्बा नागपाल, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, विधि पंड्या और विशाल कोटियन।

अब घर में इतनी सारी अलग-अलग पर्सनालिटीज की एंट्री हुई है, ऐसे में धीरे-धीरे सबने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। अपकमिंग एपिसोड में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल की भयंकर लड़ाई होने वाली है।

सोमवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि- प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच कहा-सुनी हो जाएगी। इस बीच जय भानुशाली भी प्रतीक को पोक करते दिखेंगे। दोनों के बीच मामला सफाई को लेकर बिगड़ा था। प्रतीक ने इस दौरान कहा कि किसी का भी गंदा कप पड़ा मिलेगा तो वह उसे फेंक देंगे, क्योंकि वह पनिशमेंट नहीं चाहते।

ये बात सुन जय गुस्सा जाएंगे और प्रतीक को कहेंगे ‘दम है तो हाथ लगा कर दिखा।’ दोनों के बीच घमासान होता दिखेंगा। जय भड़कते हुए प्रतीक से कहेंगे कि एक काम करो तुम बाथरूम में बैठ जाओ और सब लोगों को देखते रहो। वहीं मीशा प्रतीक को शांत कराती नजर आएंगी। साथ ही वह प्रतीक को समझाएंगी कि वह किसी को न बताएं कि किसे घर के अंदर क्या करना है।

इससे पहले शो में दिखाया गया था कि हंसी मजा के बीच तेजस्वी प्रकाश और जय भानुशाली ने रविवार के एपिसोड में प्रतीक और मीशा को टीज करना शुरू कर दिया था। जय ने कहा था कि वो लड़की वालों की तरफ से होंगे। ऐसे में दोंनों ने ‘दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके-चुपके’ गाना शुरू कर दिया। दरअसल, प्रतीक और मीशा बिग बॉस घर में आने से पहले ही एक दूसरे को जानते थे।

इधर, घर में कुछ लोगों ने प्रतीक का व्यवहार एरोगेंट मेहसूस किया। प्रतीक को लेकर घर में बातें की जाने लगीं कि बिग बॉस ओटीटी में भी इनका एरोगेंस सेम था। फिर दोबारा ऐसा ही बिहेव ये बिग बॉस सीजन 15 में कर रहे हैं। तो वहीं मीशा प्रतीक के सपोर्ट में कहती दिखीं कि प्रतीक की एक साइड और है जो कि बहुत सॉफ्ट है, उन्होंने बताय कि मीशा प्रतीक को पिछले 3 सालों से जानती हैं।

अपने मन की बात कहते हुए मीशा ने प्रतीक से अपने दिल की बात शेयर करते हुए कहा कि प्रतीक के साथ उन्होंने अपनी दोस्ती हमेशा निभाई है, लेकिन जब उन्हें प्रतीक की जरूरत थी तो वह उनके साथ नहीं थे। उन्होंने कहा कि- प्रतीक को कभी भी जरूरत पड़ती तो वह उन्हें फोन घुमाते लेकिन कभी मीशा के बारे में नहीं पूछा कि वह कैसी हैं और क्या कर रही हैं। रात में प्रतीक और मीशा के बीच हो रही इस कॉन्वर्जेशन के दौरान दोनों की बहस हो जाती है।