Bigg Boss 15: प्रतीक की एक गलती से संकट में घरवाले, भड़क गए विशाल कोटियन; बिग बॉस को कर डाला चैलेंज

शो कंटेस्टेंट विशाल कोटियन बिग बॉस पर भी भड़कते दिखे। शो से एक प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस ऐलान करते हैं कि प्रतीक ने जो हरकत की उसके बाद से सभी जंगलवासियों को इसकी सजा भुगतनी होगी।

Bigg Boss 15, Vishal Kotian, Prateek Sahajpal, Bigg Boss बिग बॉस सीजन 15 में विशाल कोटियन (फोटो सोर्स- कलर्स इंस्टा)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आए दिन कोई न कोई बड़ा झगड़ा सामने आ रहा है। अभी हाल ही में प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस के घर में तोड़-फोड़ की। जिसका खामियाजा अब पूरे जंगलवासियों को उठान पड़ेगा। दरअसल, शो में सारे जंगलवासी प्रतीक से बेहद नाराज हैं क्योंकि उनकी वजह से सारे नॉमिनेट हो चुके हैं।

इस बीच शो कंटेस्टेंट विशाल कोटियन बिग बॉस पर भी भड़कते दिखे। शो से एक प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस ऐलान करते हैं कि प्रतीक ने जो हरकत की उसके बाद से सभी जंगलवासियों को इसकी सजा भुगतनी होगी। अब प्रतीक की गलती की सजा और क्यों झेलें? इस बात पर बाकी कंटेस्टेंट भड़क जाते हैं। प्रतीक की वजह से जंगलवासी नॉमिनेट हो गए हैं।

बिग बॉस की अनाउंसमेंट के बाद विशाल भड़क जाते हैं और बिग बॉस पर अपना गुस्सा उतारने लगते हैं। इस दौरान विशाल कोटियन ने तो बिग बॉस को गुस्से में चुनौती तक दे डाली। बिग बॉस शो से ये प्रोमो सामने आय़ा है जिसमें बिग बॉस कहते हैं कि ‘प्रतीक के जरिए कांच तोड़कर नियम का उल्लंघन किए जाने पर दंड स्वरूप सभी जंगलवासियों को नॉमिनेट किया जाता है।’

ये सुनते ही सभी घरवालों के रिएक्शन सामने आने लगते हैं। इस बीच विशाल बौखला जाते हैं औऱ को चुनौती दे डालते हैं। वह गुस्से में कहते हैं- ‘मुझे पता नहीं है कि आप इसको टेलीकास्ट करने की हिम्मत रखते हैं कि नहीं, जब हममे से कोई हाथ उठाएगा तो सोच समझ कर फैसला लीजिएगा। अगर आपको ये बदतमीजी लगे तो मुझे हर हफ्ते नॉमिनेट करो।’

बताते चलें, कल यानी मंगलवार के एपिसोड में प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच भिड़ंत हो गई थी, जिसके चलते प्रतीक ने बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाया। बिग बॉस को प्रतीक का गुस्सा व्यक्त करने का ये तरीका बिल्कुल पसंद नहीं आया। ऐसे में बिग बॉस ने सभी जंगलवासियों को इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए खुद ही नॉमिनेट कर डाला।