Bigg Boss 15: बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर आज से, करण कुंद्रा से लेकर बॉलीवुड के ये बड़े सितारे आजमाएंगे किस्मत; देखें फाइनल लिस्ट

‘बिग बॉस 15’ का प्रीमियर जल्द ही होने वाला है। इस शो में टीवी कलाकारों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारे भी दिखाई देंगे।

bigg boss 15, bigg boss contestants शनिवार को होगा ‘बिग बॉस 15’ का प्रीमियर (फोटो सोर्स- कलर्स इंस्टाग्राम)

‘बिग बॉस’ के चाहने वालों का नए सीजन के लिए उनका इंतजार आज खत्म होने वाला है। शो के नए सीजन यानी ‘बिग बॉस 15’ का प्रीमियर शनिवार की रात 9:30 बजे होगा, जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे और इसमें बिग बॉस के पिछले कई कंटेस्टेंट भी शामिल होंगे। शो के प्रीमियर से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसने दर्शकों के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। इस बार भी शो में कुछ टीवी कलाकारों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे।

‘बिग बॉस 15’ के कुछ कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा पहले ही किया जा चुका था, जिसमें करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी शामिल थीं। लेकिन कई कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा बिग बॉस से संबंधित प्रेस मीट में हुआ, जिसमें आसिम रियाज के भाई उमर रियाज, मायशा अय्यर और ‘डॉन 2’ एक्टर साहिल श्रॉफ शामिल थे।

इनके अलावा ‘बिग बॉस 15′ में टीवी के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिंबा नागपाल, विधी पंड्या, विशाल कोटियन भी नजर आएंगे। उनके अलावा ‘नागिन’ सिंगर आकाशा सिंह और मशहूर मॉडल इशान सहगल भी बिग बॉस के घर में अपनी किस्मत आजमाते दिखाई देंगे।

मुश्किल होने वाला है इस बार का सीजन: ‘बिग बॉस 15′ बाकी पिछले सीजन में से सबसे ज्यादा मुश्किल होने वाला है। इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने प्रेस मीट के दौरान किया था। एक्टर ने बताया था कि बिग बॉस की टीम उनके लिए यह सीजन सबसे मुश्किल बनाने वाली है। सलमान खान ने इस बारे में कहा था, “कंटेस्टेंट को लगता है कि बिग बॉस बहुत आसान होता है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।”

सलमान खान ने इस सिलसिले में बात करते हुए कहा था, “लगातार पांच महीनों तक अपने परिवार के लिए चिंतित रहना, यह चीजें उनके दिमाग में चलती हैं। कुछ इसे झेल ले जाते हैं, लेकिन झेल पाते हैं, इसके बाद भी वे बहुत मजबूती से खेलते हैं। शो शारीरिक नहीं, बल्कि मानसिक मजबूती के बारे में है। उन सभी कंटेस्टेंट को मेरा सलाम है जो शो पर अपनी असली पहचान दिखाते हैं। हर कोई अपने आप में ही बहुत खास है और दर्शक भी उनकी असली पहचान को स्वीकार करते हैं।”

बिग बॉस के विजेता: बता दें कि इससे पहले ‘बिग बॉस 14’ में जहां रुबिना दिलैक तो वहीं ‘बिग बॉस 13’ में विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने थे। जहां रुबिना दिलैक ने राहुल वैद्य को हराते हुए शो की ट्रॉफी हासिल की थी तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को पीछे छोड़ दिया था। इससे पहले एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़, शिल्पा शिंदे, गौतम गुलाटी, मनवीर गुर्जर और गौहर खान भी शो की विजेता रह चुकी हैं।