Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी को अफसाना खान ने कहा था ‘घटिया औरत’, अब सलमान खान ने यूं सिखाया सबक

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी को ‘घटिया औरत’ कहने पर अफसाना खान पर सलमान भड़के नजर आए। उन्होंने वीकेंड का वार में जमकर फटकार भी लगाई।

salman khan, afsana khan, अफसाना खान पर भड़के सलमान खान (फोटो सोर्स- कलर्स टीवी)

टीवी का मशहूर कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ अपने सीजन 15 के साथ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। शो में हाल ही में एक टास्क को लेकर शमिता शेट्टी और अफसाना खान ने जमकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान कंटेस्टेंट अफसाना खान ने ऐक्ट्रेस को ‘बूढ़ी’ और ‘घटिया औरत’ भी कहा था। अफसाना खान की इन बातों को लेकर जहां एक तरफ बाकी कंटेस्टेंट ने उनका विरोध किया तो वहीं दूसरी ओर सलमान खान भी उन्हें फटकार लगाने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने अफसाना खान को यह तक कह दिया कि अगर मेरे ऊपर होता तो मैं आज ही आपको शो से बाहर कर देता।

सलमान खान का ‘बिग बॉस 15’ से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सलमान खान ने अफसाना खान पर भड़कते हुए कहा, “इस हफ्ते की सुपरस्टार हैं अफसाना खान। मैं आपको सुनवाता हूं कि आपने क्या-क्या कहा था, शमिता बूढ़ी है, घटिया औरत। ये आप तय करेंगी कि घटिया कौन है कौन नहीं।”

सलमान खान की बात पर सफाई देते हुए अफसाना खान ने कहा, “आप बड़े हो।” उनकी बात पर टोकते हुए सलमान खान ने कहा, “नहीं नहीं मैं बूढ़ा हूं।” वहीं कंटेस्टेंट ने अपने जवाब में कहा, “मैं गुस्से में थी सर।” उनकी बात पर सलमान खान ने कहा, “गुस्से में रहोगी तो कुछ भी बोल दोगी क्या? आपकी जुबान तो चलती ही है, उसके साथ ही आपके हाथ-पैर भी चलते हैं। आपका एक सेट पैटर्न है।”

सलमान खान की बात पर ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट ने भी हामी भरी। जय भानुशाली और शमिता शेट्टी ने सलमान खान से अफसाना खान की शिकायत करते हुए कहा, “यह हमेशा गलती करती हैं, फिर अपने आप को ही नुकसान पहुंचाती हैं।” वहीं अफसाना खान ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा, “सर मैं सबके साथ अच्छी हूं और मैंने सबको ही सम्मान दिया है सबसे पहले।”

सिंगर आकाशा ने अफसाना खान की शिकायत करते हुए सलमान खान से कहा, “उन्हें हमेशा से यह लगता है कि केवल वही ठीक हैं।” वहीं सलमान खान ने अफसाना खान को फटकार लगाते हुए कहा, “खुद के घर में भी आप ऐसे ही पेश आते हो। हमें यह कंटेंट बिल्कुल भी नहीं चाहिए।”