Bigg Boss 15: शो में खुद को थप्पड़ मारने लगे प्रतीक सहजपाल, बर्दाश्त नहीं कर पाए मां के लिए बोले गए अपशब्द; बुरे फंसे जय भानुशाली

Bigg Boss 15: शो पर प्रतीक सहजपाल को रोते बिलकते और खुद को थप्पड़ मारते देख फैंस का दिल पसीज गया है और सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि प्रतीक को अलग ही लेवल का टॉर्चर किया जा रहा है।

Bigg Boss 15, Prateek Sahajpal, Karan Kundra, शो बिग बॉस 15 में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल

बिग बॉस के घर में इन दिनों खूब हंगामा हो रहा है। जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच तो पहले दिन से ही मामला गर्म नजर आ रहा था, लेकिन अब फैंस को लगता है कि जय भानुशाली अपनी लिमिट्स क्रॉस कर रहे हैं। दरअसल, शो पर प्रतीक सहजपाल को रोते बिलकते और खुद को थप्पड़ मारते देख फैंस का दिल पसीज गया है और सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि प्रतीक को अलग ही लेवल का टॉर्चर किया जा रहा है।

प्रतीक और जय के बीच पहले भी अलग लेवल का झगड़ा हो चुका है जिसमें प्रतीक ने घर के अंदर तोड़फोड़ भी की थी, जिसे देख कर सलमान खान बेहद गुस्से में आ गए थे। ऐसे में वीकेंड का वार में सलमान खान ने प्रतीक की अच्छे से क्लास लगाई थी। इसके बाद से प्रतीक कुछ शांत रहने लगे थे। पर अब जय भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। उन्हें गाली गलौच करने पर काफी खरी खोटी सुनाई जा रही है। तो वहीं शो के बाकी को-कंटेस्टेंट जैसे करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी ने भी जय को काफी कुछ भला बुरा कहा।

दरअसल, जब जय और प्रतीक की लड़ाई हुई तो उसमें जय ने उनकी मां के लिए अपशब्द कह डाले। ये गाली सुन कर प्रतीक बहुत हर्ट हो गए। बाद में वह इस कदर टूट गए कि वह बुरी तरह से रोने लगे। इस बीच उन्होंने खुद को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। इस बीच घर के अन्य सदस्य प्रतीक को संभालने की कोशिश करने लगे। शमिता और निशांत भट्ट प्रतीक के सपोर्ट में आगे आए और जय को उनके बर्ताव के लिए लताड़ने लगे। अब सोशल मीडिया पर भी जय को उनकी इस हरकत के लिए काफी बैश किया जा रहा है।

बता दें, शो में प्रतीक खुद पर इस बात का गुस्सा निकालते दिखे कि ऑन एयर उनकी मां के लिए ऐसा कहा गया। प्रतीक कहते नजर आए कि वह इस शो को छोड़ कर चले जाने के लिए भी तैयार हैं। असल में सारा मामला एक टास्क के दौरान बिगड़ा। बिग बॉस ने जो टास्क दिया था उसमें जय भानुशाली के पास प्रतीक आते हैं और कहते हैं कि शमिता को चोट लग गई है।

ऐसे में अब फिजिकली नहीं बल्कि मेंटली प्रिपेयर रहकर गेम खेलना होगा। इस दौरान जय प्रतीक पर भड़क गए और उनके साथ गाली गलौच करने लगे। जय ने प्रतीक की मां के लिए अपशब्द गए तब वह कंट्रोल नहीं कर पाए और मायूस हो कर किनारे चले गए इसके बाद वह अपने आपे से बाहर हो गए और खुद को मारने लगे।