Bigg Boss 15 Live Blog: बिग बॉस के नए सीजन का हुआ आगाज, जंगल में कंटेस्टेंट का वेलकम करेंगे सलमान खान

‘बिग बॉस’ के चाहने वालों का नए सीजन के लिए उनका इंतजार आज खत्म होने वाला है। शो के नए सीजन यानी ‘बिग बॉस 15’ का प्रीमियर शनिवार की रात 9:30 बजे होगा।

bigg boss 15, salman khan ‘बिग बॉस 15’ का हुआ आगाज (फोटो सोर्स- कलर्स टीवी इंस्टाग्राम)

बिग बॉस के नए सीजन यानी ‘बिग बॉस 15’ का आगाज हो चुका है। सलमान खान के इस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में शो से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुई थीं, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी थी। बिग बॉस का यह सीजन जंगल की थीम पर आधारित है, ऐसे में कंटेस्टेंट को जंगल को पार करते हुए घर में एंट्री करनी होगी। इस बार बिग बॉस को सलमान खान तो होस्ट करेंगे ही, साथ ही इसमें रेखा की भी आवाज सुनाई देगी।

बिग बॉस के इस सीजन में कई मशहूर टीवी कलाकारों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी अपनी किस्मत आजमाते नजर आएंगे। शो के कुछ कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा जहां पहले ही किया जा चुका था तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट के नाम बिग बॉस से जुड़े प्रेस मीट में सामने आए थे।

‘बिग बॉस 15’ को लेकर सलमान खान का कहना था कि इस बार का सीजन सबसे ज्यादा मुश्किल होने वाला है। उन्होंने बताया था, “कंटेस्टेंट को लगता है कि बिग बॉस बहुत आसान होता है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। लगातार पांच महीनों तक अपने परिवार के लिए चिंतित रहना, यह चीजें उनके दिमाग में चलती हैं। कुछ इसे झेल ले जाते हैं, लेकिन झेल पाते हैं, इसके बाद भी वे बहुत मजबूती से खेलते हैं। शो शारीरिक नहीं, बल्कि मानसिक मजबूती के बारे में है।”

Live Updates