Bigg Boss OTT: निशांत भट्ट से झगड़े के बाद फूट-फूटकर रोने लगीं शमिता शेट्टी, बोलीं- प्रॉब्लम ये है कि मैं एक एक्ट्रेस हूं

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी का एक बार फिर टास्क को लेकर निशांत भट्ट से झगड़ा हो गया, जिसके बाद वह फूट-फूटकर रोने लगीं।

shamita shetty, nishant bhatt शमिता शेट्टी झगड़े के लगीं फूट-फूटकर रोने (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाला शो ‘बिग बॉस’ इन दिनों वूट पर धूम मचा रहा है। शो को शुरू हुए दो सप्ताह से ज्यादा का समय बीत चुका है> वहीं कंटेस्टेंट भी अकसर एक-दूसरे को मात देकर आगे बढ़ने की कोशिश में लगे हुए हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अपने को-कंटेस्टेंट के सामने फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। शमिता शेट्टी ने राकेश बापट से वीडियो में कहा कि असली प्रॉब्लम यह है कि मैं एक एक्ट्रेस हूं।

बिग बॉस ओटीटी के इस वीडियो में शमिता शेट्टी और एक्टर राकेश बापट टास्क करते करते एक-दूसरे से बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इसी बीच शमिता शेट्टी फूट-फूटकर रोना शुरू कर देती हैं। दरअसल, शमिता शेट्टी की शो में निशांत भट्ट से टास्क को लेकर लड़ाई हो जाती है।

इस बारे में बात करते हुए शमिता शेट्टी ने निशांत बापट से कहा, “आप चाहते थे कि मैं इस तरह के लोगों से दोस्ती करूं। आपने मुझे कहा था कि मैं किसी के साथ भी झगड़ा न करूं, क्योंकि इससे आपको मुश्किलें हो रही हैं। इस बात को लेकर मैंने अपना मुंह बंद किया हुआ था। लेकिन अब मैं यह और नहीं कर सकती।”

शमिता शेट्टी ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “कुछ ऐसी चीजें हैं जो मैं अब अपने लिए करने वाली हूं। मैंने आपके बारे में सोचा और आप चाहते हैं कि मैं निशांत और दिव्या जैसे लोगों के साथ दोस्ती करूं। लेकिन अब मैं यह और नहीं कर सकती। असल दिक्कत यही है कि यहां वर्ग बंटे हुए हैं।”

शमिता शेट्टी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “मैं एक एक्ट्रेस हूं, मैं एक निश्चित परिवार से आती हूं। मैं ऐसी हूं और मैं वैसी हूं। दुनिया ने मुझे मौका दिया है, इस घर में मौजूद लोगों ने मुझे मौका नहीं दिया है।”

बता दें कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी को लेकर उनके को-कंटेस्टेंट ने उन्हें छेड़ना भी शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं, दिव्या अग्रवाल व निशांत भट्ट ने राकेश बापट और शमिता शेट्टी की शादी की भी बातें उठाई थीं।